पैलानी में बाइक में वाहन ने मारी टक्कर:एक युवक की मौत, दो गंभीर घायल, शादी में जाते समय देर रात हादसा

पैलानी, बांदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पैलानी तहसील के थाना चिल्ला अंतर्गत बीती रात दोस्त की बहन की शादी में शामिल होने जा रहे बाइक सवार तीन दोस्तों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे मौके पर एक युवक की मौत हो गई। दो गंभीर घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया, जहां से देर रात कानपुर रेफर कर दिया गया।

चिल्ला थाना क्षेत्र के पपरेंदा गांव निवासी चंद्रदीप उर्फ भोला 27 वर्ष पुत्र शिव प्रताप अपने दोस्त ललित मिश्रा 26 वर्ष और छोटू यादव 30 वर्ष के साथ बीती रात दोस्त की बहन की शादी में एक बाइक से बरेठी कला गांव जा रहे थे। तिंदवारी थाना क्षेत्र के बछेउरा गांव के नजदीक वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। बाइक सवार दूर छिटक कर जा गिरे और लहूलुहान अवस्था में घटनास्थल पर ही तड़पते रहे। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।

ट्रामा सेंटर के डॉक्टरों ने चंद्रदीप को देखते ही मृत घोषित कर दिया। वहीं ललित और छोटू की हालत गंभीर होने पर कानपुर रेफर कर दिया। मृतक चंद्रदीप का भाई कुलदीप ने बताया कि चंद्रदीप तीन भाइयों में छोटा था। वह अविवाहित था। मां शैल कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष तिंदवारी नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि वाहन की तलाश की जा रही है। तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।