फतेहपुर में मदरसा संचालक ने हड़प ली छात्रवृत्ति:छात्र के पिता ने मुख्य विकास अधिकारी से की शिकायत

फतेहपुर17 दिन पहले

मदरसा संचालक पर छात्रवृत्ति का पैसा हड़पने व छात्र की मार्कशीट न देने का आरोप लगा है।

छात्र के पिता ने मदरसा संचालक पर आरोप लगाते हुए मुख्य विकास अधिकारी से शिकायत की है, बता दें कि मामला जनपद बाराबंकी के फतेहपुर कस्बा स्थित फैयाजपुरा वार्ड का है जहां मुख्य विकास अधिकारी को पीड़ित पिता नौसाद पुत्र रमजानी ने प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि मदरसा नजीरिया दारुल उलूम मो फ़ैयाज़पुरा में उसका पुत्र अयान कक्षा 9 का छात्र है।

अयान को छात्रवृत्ति मिली थी जो पैसा मदरसा के प्रधानाध्यापक ने पीड़ित से छात्रवृत्ति के लिए नोटरी की मांग की, जिसके बाद पीड़ित का स्टांप पर अंगूठा लगवा कर के पुत्र अयान की छात्रवृत्ति को हड़प लिया।

अब मदरसा के प्रधानाध्यापक के द्वारा टी सी मार्कशीट भी नहीं दी जा रही है जिससे नाराज पीड़ित ने आज पहले क्षेत्रीय विधायक साकेन्द्र प्रताप वर्मा को लिखित शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की।

मुख्य विकास अधिकारी एकता सिंह से मिलकर न्याय की गुहार लगाई । मुख्य विकास अधिकारी एकता सिंह ने जांच कर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। पीड़ित पिता नौसाद ने बताया कि मेरा लड़का अयान मदरसे में अपनी पढ़ाई करता है। मदरसा संचालक ₹5000 मांग रहे हैं, कहते हैं कि जब 5000 दोगे तब टीसी व मार्कशीट दी जाएगी। संचालक ने वजीफा भी धोखे से निकाल लिया है।

खबरें और भी हैं...