हैदरगढ़ में पुलिस को चकमा देकर बकरी चोर फरार:आधा दर्जन से अधिक बकरियों को किया गया बरामद

हैदरगढ़19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी की तहसील हैदरगढ़ सुबेहा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत गेरावा त्रिमहनपुरवा गांव से भाजपा की झण्डी लगी अल्टो कार से बकरी चुराकर भाग रहे अज्ञात चोरो का पीछा कर रही डायल 112 युपी पुलिस को चकमा देकर बकरियो से लदी अल्टो कार को छोडकर अज्ञात चोर फरार हो गये।

पुलिस ने कार पर लदी आधा दर्जन से अधिक बकरियो को बरामद करते हुए स्वामियो के सुपुर्द करते हुए फरार अज्ञात चोरो की तलाश मे जुट गयी है। जानकारी के अनुसार सुबेहा थाना क्षेत्र त्रिमहनपुरवा मजरे मन्गौवा गांव निवासी साहब प्रसाद पुत्र राम पाल की दरवाजे के सामने बंधी दो बकरिया व क्षेत्र के गेरावा गांव निवासी दिनेश की 5 बकरिया को अज्ञात चोर ने भाजपा की लगी झंडी अल्टो कार यू पी 32 सी एस 7819 पर लादकर भागने लगे।

जिसकी जानकारी ग्रामीणो को होने पर तत्काल डायल 112 पुलिस को सूचना दी गयी जिसके बाद। ड्यूटी पर तैनात एस आई हीरा लाल, कान्स्टेबल पीर अली ,चालक रमेश कुमार ने सक्रियता दिखाते हुए। मौके पर पहुच गये और भाग रहे वाहन का पीछा कर लिया लेकिन शातिर चोर पुलिस को चकमा देते हुए बकरियो से लदा वाहन हैदरगढ शुक्लबाजर रोड स्थित शतबर पुर पैट्रोल पम्प के समीप छोडकर फरार हो गये।

पुलिस ने गाड़ी पर लदी चोरी की गयी बकरियों को उनके स्वामियो की सुपुर्दगी करते हुए को वाहन को कब्जे मे लेकर अज्ञात चोर की तलाश मे जुट गयी है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया की मामला संज्ञान मे आया है कार्यवाही की जा रही है।

खबरें और भी हैं...