हैदरगढ़ में लेखपाल ने गरीब से ली रिश्वत:नोट जेब में रख बोला-अब हो जाएगा काम, तहसीलदार को सौंपी गई जांच

हैदरगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाराबंकी जिले की तहसील हैदरगढ़ में लेखपाल ने गरीब से रिश्वत ले ली। मामले का वीडियो सामने आने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। वायरल वीडियो को उपजिलाधिकारी हैदरगढ़ सुरेंद्र पाल विश्वकर्मा समेत कई लोग देख चुके हैं। तहसीलदार को मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं।

यह है वीडियो में

वीडियो में एक गरीब से सार्वजनिक स्थान तहसील में पांच- पांच सौ रुपये के कई नोट लेते हुए लेखपाल नजर आ रहे हैं। नोटों के बदले लेखपाल काम होने की सांत्वना देते भी नजर आ रहे हैं। स्थानीय लोगों में घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रहीं हैं।

लेखपाल ने बताई ये बात

लेखपाल प्रणय शुक्ला के मोबाइल नंबर पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि वीडियो अभी मैंने देखा नहीं है। उपजिलाधिकारी हैदरगढ़ सुरेंद्र पाल विश्वकर्मा का कहना है कि लेखपाल का वीडियो मेरे पास आया है, मैंने देखा है, उससे स्पष्टीकरण मांगा गया है। तहसीलदार हैदरगढ़ को जांच करने के निर्देश जारी किए गए हैं। लेकिन इन सब के बीच देखने वाली बात ये है आखिर इस तरह के रिश्वतखोरी करने वाले कर्मचारियों पर सरकार कैसे और कब लगाम लगाती हैं।

प्रशासन की ओर से यह जांच की जा रही है कि रुपये किस एवज में दिए गए थे, पीड़ित कौन है और कहां का रहने वाला है, कब की यह घटना है, इन सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...