पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा:तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, एक ही परिवार के 6 लोग घायल

हैदरगढ़9 दिन पहले

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी की तहसील हैदरगढ़ से होकर गुजरने वाले पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होने के बाद कई राउंड पलट गई। रोड पर पलटने के दौरान गाड़ी सामने से आ रही ट्रक से जा टकराई।

गाड़ी में बैठा पूरा परिवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में सभी घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला और 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। मौके पर पहुंची ने एम्बुलेंस ने सभी को हैदरगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

पूरा मामला हैदरगढ़ थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का है, जहां गाजीपुर की तरफ से कार सवार लखनऊ की तरफ जा रहे थे कि अचानक गाड़ी अनियंत्रित होने के चलते कई राउंड रोड़ पर पलटते हुए सामने से रहे ट्रक से जा टकराई।

वही कार में बैठे परिवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मौके पर मौजूद किसी तरह सभी घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला लोगों ने इसकी सूचना 108 एम्बुलेंस व स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस व पुलिस ने सभी घायलों को हैदरगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां सभी का इलाज चल रहा है। जिसमें से दो की हालत नाजुक बनी हुई है डॉक्टरों की टीम ने घायलों की हालत को नाज़ुक देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। गाड़ी में 2 महिला सहित 6 लोग सवार थे जिसमें से एक महिला व एक पुरूष की हालत गंभीर बनी हुई है।

खबरें और भी हैं...