बाराबंकी में सपा नेता अरविंद सिंह गोप बोले:भाजपा ने भी माना- उत्तर प्रदेश में आ रहे हैं अखिलेश, इनको संकट में याद आते हैं भगवान;  हमको रामभक्त होने का नहीं चाहिए सर्टिफिकेट

बाराबंकी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाराबंकी में सपा नेता अरविंद सिंह गोप ने भाजपा को जमकर घेरा। - Dainik Bhaskar
बाराबंकी में सपा नेता अरविंद सिंह गोप ने भाजपा को जमकर घेरा।

बाराबंकी में सपा नेता अरविंद सिंह गोप ने निशाना साधते हुए भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। गोप ने कहा कि भाजपा के जीत के दावे में कोई दम नहीं है। अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा में गरीब, किसान और नौजवान का भारी हुजूम और जन सैलाब उमड़ रहा है। उसको रोकने के लिए भाजपा का पूरा राष्ट्रीय नेतृत्व लगा हुआ है। भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व ने कहीं न कहीं स्वीकार कर लिया है कि उनका प्रदेश का नेतृत्व पूरी तरह से फेल हो चुका है। योगी सरकार ने जिस उत्तर प्रदेश को बरबाद कर दिया है, उसे सुधारने आ रहे हैं अखिलेश।

बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए अखिलेश आ रहे वापस

आगे कहा कि आज भाजपा की सरकार कानून और रोजगार समेत हर मोर्चे पर पूरी तरह से फेल हो चुका है। प्रदेश की जनता अखिलेश यादव को वापस मुख्यमंत्री बनाने जा रही है। क्योंकि प्रदेश के युवाओं को लैपटॉप चाहिए। उन्होंने कहा कि गरीब और किसानों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए अखिलेश यादव वापस आ रहे हैं। योगी सरकार ने जिस उत्तर प्रदेश को बरबाद कर दिया है, उसे सुधारने आ रहे हैं। जो लोग बेरोजगार घूम रहे हैं, उसे रोजगार देने अखिलेश यादव आ रहे हैं। प्रदेश के किसान, बेरोजगार और नौजवानों को सिर्फ अखिलेश यादव से उम्मीद है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा को भाजपा नहीं रोक पायेगी। गोप ने कहा कि सपा का एक-एक कार्यकर्ता प्रदेश में परिवर्तन लाने के लिए सड़क पर उतर चुका है।

भाजपा का पूरा नेतृत्व लाल टोपी के प्रचार में लगा

गोप ने भाजपा से सवाल पूछते हुए कहा कि आखिर वो लोग सपा की लाल टोपी से इतना घबरा क्यों गए हैं। उन्होंने कहा कि इन दिनों भाजपा का नीचे से ऊपर तक का सारा नेतृत्व सपा की लाल टोपी का ही प्रचार कर रहा है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में सबसे मजबूत पार्टी है और सरकार बनाने जा रही है।

जब चुनाव आता है तो भाजपा मरवाती है छापे

वहीं सपा नेताओं पर आईटी के छापे को लेकर गोप ने कहा कि जब चुनाव आता है तो भाजपा सरकार विपक्षी नेताओं पर छापे डलवाती है। लेकिन सपा भी इन छापों से डरने वाले नहीं हैं। जनता भी सब समझ रही है। उत्तर प्रदेश की जनता अब वोट का छापा डालने जा रही है।

खबरें और भी हैं...