बाराबंकी में पंजाब सरकार पर भड़के भाजपाई:पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई लापरवाही पर पुतला फूंका, बोले- भगवान भोलेनाथ ने रक्षा की है

बाराबंकी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस पार्टी का पुतला फूंककर जताया विरोध। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस पार्टी का पुतला फूंककर जताया विरोध।

बाराबंकी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई लापरवाही के विरोध में कांग्रेस पार्टी का पुतला फूंका। इसके साथ ही पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने पीएम के काफिले को रास्ते में रोके जाने को राजनीतिक षड्यंत्र बताया। उन्होंने कहा कि देश का हर सच्चा नागरिक प्रधानमंत्री मोदी के साथ है। उनकी दीर्घायु की कामना करता है। भगवान भोलेनाथ ने उनकी रक्षा की है।

भाजपा ने राजनीतिक साजिश बताई
सतरिख कस्बे में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पंजाब सरकार पर हमला बोला। उन्होंने इस घटनाक्रम को राजनीतिक षड्यंत्र बताते हुए आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की।

सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल
भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि पंजाब में पीएम मोदी के काफिले को जिस तरह एक फ्लाईओवर पर रोका गया। उससे सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं। भगवान भोलेनाथ ने उनकी रक्षा की है। देश का हर सच्चा नागरिक प्रधानमंत्री मोदी के साथ है और उनकी दीर्घायु की कामना करता है।