• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Barabanki
  • CM Yogi Adityanath's Visit In Barabanki And Sitapur Today: Will Inaugurate 186 Projects Worth Rs 148.85 Crore And Will Flag Off The Construction Of Biscuit And Bakery Products Unit

बाराबंकी में गरजे सीएम योगी आदित्यनाथ:बोले- पहले की सरकारों में डीजे बजाने पर चलती थी लाठी, अब नाचते-गाते जाते हैं कांवड़िए

बाराबंकी2 महीने पहले
सीएम योगी आदित्यनाथ ने बाराबंकी में योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

बाराबंकी में बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ दौरे पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने सपा-बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि पहले की सरकारों के दौरान लोधेश्वर महादेवा मेला श्रद्धालु आते और रास्ते में अगर डीजे बजा देते थे तो उन पर लाठी चार्ज हो जाती था। आज भाजपा की सरकार में कांवड़िए नाचते-गाते डीजे बजाते हुए लोधेश्वर महादेवा आते हैं और भगवान भोलेनाथ का दर्शन करते हैं। हमारी सरकार श्रद्धालुओं को सुरक्षा प्रदान करने का काम करती है।

अभी तक कि सरकारों में ईमानदारी, इच्छा शक्ति और सच्चाई की कमी थी, इसलिए प्रदेश का विकास रुका था। अब हमारी सरकार में यहां बाहरी कंपनियों ने निवेश किया है। हमारी सरकार के साढ़े चार के कार्यकाल के दौरान साढ़े चार लाख लोगों को रोजगार दिया गया है। कोरोना महामारी के दौरान हम लोगों ने मिलकर काम किया। आज महामारी पूरी तरह से खत्म होने की ओर है। अगर सपा-बसपा या कांग्रेस की सरकार होती तो महामारी पर लगाम नहीं लग सकती थी। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम लोगों ने कोरोना महामारी को लगभग पूरी तरह से खत्म कर दिया है।

सीएम ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान हम लोगों ने मिलकर काम किया। आज महामारी पूरी तरह से खत्म होने की ओर है।
सीएम ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान हम लोगों ने मिलकर काम किया। आज महामारी पूरी तरह से खत्म होने की ओर है।

सीएम बोले- जो वादे किए थे, पूरे हुए

सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी और भाजपा ने सरकार बनाने से पहले जो भी वादे किए थे वह सब पूरे किये जा चुके हैं। सीएम ने कहा कि 500 सालों से जिस बात का इंतजार था कि उसे पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने कर दिखाया है। हमारी सरकार ने अयोध्या में राम मंदिर बनाने के अपने वादे को पूरा करके दिखाया है।

भाजपा की सरकार आएगी तो ज्यादा विकास होगा

सीएम ने कहा कि हमारी सरकार में बाराबंकी जिले का और ज्यादा विकास होगा, जिससे यहां के लोगों को बाहर पलायन नहीं करना पड़ेगा। अगर सदर विधानसभा में भी भाजपा का विधायक होता, तो यहां बाकी विधानसभा क्षेत्रों जैसा विकास होता। लेकिन सदर सीट पर सपा-बसपा और कांग्रेस ने विकास को आगे नहीं बढ़ने दिया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में केवल सदर विधानसभा सीट के किसानों के 111 करोड़ के कर्ज को माफ किया गया है।

सीएम ने कहा कि हमारी सरकार में बाराबंकी जिले का और ज्यादा विकास होगा, जिससे यहां के लोगों को बाहर पलायन नहीं करना पड़ेगा।
सीएम ने कहा कि हमारी सरकार में बाराबंकी जिले का और ज्यादा विकास होगा, जिससे यहां के लोगों को बाहर पलायन नहीं करना पड़ेगा।

सपा सरकार में सैफई खानदान ने प्रदेश को लूटा

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि योगी सरकार ने प्रदेश में भ्रष्टाचार को पूरी तरह से खत्म कर दिया है। योगी आदित्यनाथ ने वनटांगिया समेत तमाम आदिवासियों को प्रदेश में पहचान दिलाई है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में सैफई खानदान ने प्रदेश को लूटा है। सपा के वंशवाद ने प्रदेश को पीछे करने का काम किया है।

सपा के वंशवाद ने प्रदेश को लूटा। भाजपा सरकार में गुंडे या तो जेल में हैं या फिर जमीन में गाड़ दिए गए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की ओर से 340 करोड़ की लागत से ब्रिटानिया की फैक्ट्री का शुभारंभ हुआ है। इससे जनपद के लोगों को रोजगार मिलेगा और विकास में योगदान होगा।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि योगी सरकार ने प्रदेश में भ्रष्टाचार को पूरी तरह से खत्म कर दिया है।
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि योगी सरकार ने प्रदेश में भ्रष्टाचार को पूरी तरह से खत्म कर दिया है।

186 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया

मुख्‍यंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने जीआइसी के ऑडिटोरियम में 148.84 करोड़ रुपये से अधिक लागत की 186 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। जिसमें रामनगर, नवाबगंज, कुर्सी क्षेत्र की परियोजनाएं शामिल हैं। 148.84 करोड़ रुपये से अधिक लागत की 186 विकास परियोजनाओं के अलावा 340 करोड़ की लागत से ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज लिमिटेड की बिस्किट और बेकरी उत्पाद इकाई के निर्माण कार्य को भी सीएम योगी ने हरी झंडी दिखाई। इसके अलावा सीएम ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र भी वितरित किए।

खबरें और भी हैं...