बाराबंकी के जंगल में पेड़ से लटकता मिला शव:साड़ी से बंधी थी गर्दन, जमीन से छू रहे थे पैर, हत्या की जताई आशंका

बाराबंकी3 महीने पहले

बाराबंकी में शहर से सटे जंगल में एक युवक का शव पेड़ से लटकता मिला। पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया। पुलिस के मुताबिक शव की शिनाख्त की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं जिस तरह पेड़ से लटकते शव के पैर जमीन से छू रहे थे, उससे यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी ने हत्या के बाद शव को पेड़ से लटकाया है।

पूरी घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के ओवरी में सैनिक स्कूल के सामने के जंगल की है। जहां लगे एक पेड़ पर करीब 50 साल के शख्स का शव लटका मिला। जिसकी सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम और डॉग स्क्वायड के साथ आलाधिकारियों ने मौके का मुआयना किया। घंटों चली शिनाख्त की प्रक्रिया में जब शव की पहचान ना हो सकी, तो पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जहां शव को तीन दिनों तक पहचान के लिए विच्छेदन गृह में रखा जाएगा।

अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि पुलिस टीम और डॉग स्क्वायड टीम ने मौके का गहनता से निरीक्षण किया। मृतक की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पहचान के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।