बाराबंकी पहुंचीं कांग्रेस की पूर्व राज्यसभा सदस्य:मोहसिना किदवई बोलीं- देश में हो रही हिंदू-मुस्लिम की राजनीति, हम सबको साथ लेकर चलने वाले लोग

बाराबंकी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाराबंकी पहुंचीं कांग्रेस की पूर्व राज्यसभा सदस्य। - Dainik Bhaskar
बाराबंकी पहुंचीं कांग्रेस की पूर्व राज्यसभा सदस्य।

बाराबंकी पहुंचीं कांग्रेस की पूर्व राज्यसभा सदस्य मोहसिना किदवई ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करने वाले लोग देश का मिजाज खराब कर रहे हैं। इसे देशवासी कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। हम लोगों के समय में ऐसी राजनीति नहीं होती थी। हम लोग सभी को साथ लेकर चलने वाले लोग हैं।

अब हिंदू-मुसलमान की राजनीति हो रही

बता दें कि पूर्व राज्यसभा सांसद मोहसिना किदवई आज बड़ा गांव कस्बे में स्थित अपने पुश्तैनी घर पहुंचीं। यहां उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत की। मोहसिना किदवई ने कहा कि हमारे समय की राजनीति और अब की राजनीति में बहुत फर्क आ गया है। लोग अब हिंदू-मुसलमान की राजनीति कर रहे हैं, जो देश का मिजाज खराब कर रहा है। हम लोगों के समय में ऐसी राजनीति नहीं होती थी। हम लोग सभी को साथ लेकर चलने वाले लोग हैं। हमें गर्व है कि हम हिंदुस्तानी हैं।

अपने गृह जनपद के दौरे पर हैं मोहसिना किदवई

बता दें कि आने वाले कुछ दिनों में प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाला है। जिसके लिए कांग्रेस पार्टी ने पूरी तरह से कमर कस ली है। इसी का नतीजा है कि बाराबंकी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अपने गृह जनपद में समय दे रहे हैं। इसी को लेकर मोहसिना किदवई भी अपने गृह जनपद के दौरे पर हैं।

खबरें और भी हैं...