बाराबंकी में यातायात माह का हुआ समापन:पुलिस लाइन में हुआ आयोजन, सहयोग करने वालों को किया गया सम्मानित

बाराबंकी7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर आरटीओ विभाग के अधिकारी रहे मौजूद। - Dainik Bhaskar
मौके पर आरटीओ विभाग के अधिकारी रहे मौजूद।

बाराबंकी पुलिस ने आज यातायात माह का समापन किया है। बाराबंकी में पुलिस और यातायात पुलिस ने यातायात नवम्बर माह का समापन पुलिस लाइन में किया। पुलिस लाइन परिसर में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे पुलिस महानिरीक्षक अयोध्या कवीद्र प्रताप सिंह ने यातायात माह के दौरान सहयोग करने वालों को सम्मानित किया।

हर साल होता है आयोजन

प्रत्येक साल की तरह नवम्बर माह में यातायात माह मनाया जाता है। मंगलवार को बाराबंकी पुलिस ने पुलिस लाइन में यातायात नवंबर माह का समापन कार्यक्रम आयोजित किया। इस दौरान यातायात माह में सहयोग करने वाले लोगों को सम्मानित भी किया गया।

हेल्मेट जरूर लगाएं

कार्यक्रम में पहुंचे पुलिस महानिरीक्षक अयोध्या कवीद्र प्रताप सिंह ने दीप प्रज्वलित करते हुए कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस दौरान पुलिस महानिरीक्षक ने कहा कि यातायात के नियमों का पालन करना चाहिए। शराब पीकर वाहन न चलाए। वहीं बाइक पर सवारी करते हुए हेल्मेट का प्रयोग जरुर करें। नाबालिग बच्चों को वाहन चलाने से रोके।

बच्चे बने जिम्मेदार

कार्यक्रम में पुलिस और यातायात पुलिस के साथ आरटीओ विभाग के अधिकारी और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी सहित स्कूली बच्चे और अन्य लोग मौजूद रहे। पुलिस महानिरीक्षक कवीद्र प्रताप सिंह ने यातायात माह में सहयोग करने वाले लोगों को सम्मानित करने के साथ स्कूली बच्चों को भी सम्मानित किया।

उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटना रोकने में स्कूली बच्चों की भूमिका अहम है। उन्होंने बच्चों से जिम्मेदार बनने और समाज में सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता लाने का भी आह्वान किया।

खबरें और भी हैं...