बाराबंकी में केशव प्रसाद मौर्या ने जनसभा को किया संबोधित:कहा- 300 सीटों के साथ भाजपा लगाने जा रही जीत का चौका, अखिलेश यादव अपना नाम बदल कर रखें अखिलेश अली जिन्ना

बाराबंकी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाराबंकी में केशव प्रसाद मौर्या ने जनसभा में सपा पर बोला हमला। - Dainik Bhaskar
बाराबंकी में केशव प्रसाद मौर्या ने जनसभा में सपा पर बोला हमला।

बाराबंकी में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य वीरांगना ऊदा देवी पासी के शहीद दिवस पर पुष्पांजलि समारोह में शामिल हुए।इस कार्यक्रम का आयोजन जिले की पूर्व सांसद और भाजपा की प्रदेश महामंत्री प्रियंका रावत ने किया था। केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा जिलाध्यक्ष शशांक सिंह कुशमेश और स्थानीय बीजेपी नेताओं के साथ निरीक्षण भवन में बैठक भी की। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा विजय का चौका लगाएगी। जबकि सपा, कांग्रेस समेत बाकी पार्टियां हार का चौका लगाएंगी। केंद्र में लगातार दो बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनी है। ऐसे ही उत्तर प्रदेश में भी भाजपा दोबारा 300 सीटों के साथ सरकार बनाएगी। यानी बीजेपी जीत का चौका लगाएगी। इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने ऐलान किया कि वीरांगना ऊदा देवी बाराबंकी की बेटी थीं। इसलिए यहां के जनप्रतिनिधियों के प्रस्ताव पर बाराबंकी में उनके नाम की एक सड़क बनवाई जाएगी।

ऐसे बलिदानों के कारण आजाद हुआ देश
जिले के श्रीराम कॉलोनी में स्थित श्रीभगवती लॉन में पहुंचकर डिप्टी सीएम ने वीरांगना ऊदा देवी को श्रद्धांजलि दी। कहा कि ऐसी वीरांगनाओं से जुड़े कार्यक्रम में शिरकत करना हमारे लिए गर्व की बात है। आने वाली पीढियां को ऐसे बलिदानों को याद रखना होगा। आज देश इन्हीं जैसे बलिदानियों के कारण आजाद है। आज देश में सरकार है। हम अपनी पसंद के दलों को देश का नेतृत्व करने का अधिकार देते हैं।

सपा सरकार ने रोक रखा था राज्य का विकास
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2014 से केंद्र में मोदी सरकार के बनने के बाद हमारे देश में भ्रष्टाचार खत्म हुआ है। जबकि 2017 से योगी सरकार बनने के बाद प्रदेश में भ्रष्टाचार खत्म हुआ है। योगी सरकार बनने के बाद से उत्तर प्रदेश में चारों तरफ विकास हुआ है। रोजगार बढ़े हैं। किसानों को सम्मान निधि मिल रही है। गरीबों को मकान दिया जा रहा है। जबकि पूर्ववर्ती सपा सरकार ने प्रदेश के विकास को रोक रखा था। लेकिन अब कोई गरीब बेघर नहीं रहेगा।

अखिलेश पार्टी का नाम रख लें जिन्नावादी पार्टी
आगे कहा कि देश और प्रदेश के कई गांवों में बिजली नहीं पहुंची थी। लेकिन भाजपा सरकार ने सभी को बिजली कनेक्शन दिए हैं। राज्य को गुंडाराज से मुक्त कराया गया। 2022 कि विधानसभा चुनाव में भाजपा एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है। सपा को उम्मीद है कि वह गुंडों को लेकर और तुष्टीकरण करके सरकार बनाकर गुंडाराज फैलाएंगे। जबकि उनके सपने कभी सच नहीं होंगे। समाजवादी पार्टी बौखलाहट में है। सपा के पास गुंडे अपराधी और माफिया हैं। तुष्टीकरण की राजनीति के कारण अखिलेश यादव के पास जिन्ना मिया आ गए हैं। इसलिए अखिलेश यादव को अपना नाम बदलकर अखिलेश अली जिन्ना रख लेना चाहिए। साथ ही समाजवादी पार्टी का नाम भी जिन्नावादी पार्टी रख लें।