एसपी ने यूपी के होनहारों को किया सम्मानित:कहा- सफलता का नहीं कोई शॉर्टकट, कड़ी मेहनत से हासिल करें अपना लक्ष्य

बाराबंकी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में बाराबंकी के तीन होनहार छात्रों ने टॉप-10 में जगह बनाई है। जिले के साईं इंटर कालेज के छात्रों ने प्रदेश में दूसरा, चौथा और छठा स्थान प्राप्त किया है। योगेश प्रताप सिंह ने 95 प्रतिशत अंक के साथ दूसरा और अभिमन्यु वर्मा ने 94 प्रतिशत अंक के साथ चौथा स्थान प्राप्त किया है। जबकि जिले के एक अन्य स्टूडेंट प्रवीण कुमार ने भी टॉप-10 में जगह बनाई है।

सफलता का कोई शॉर्टकट
प्रवीण को 93.40 प्रतिशत अंक प्राप्त हुए हैं। वह छठे पायदान पर रहे। बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने तीनों होनहारों की हौसला अफजाई की। उन्हें सम्मानित किया। इस दौरान एसपी अनुराग वत्स ने कहा कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता। केवल कड़ी मेहनत से ही जीवन का हर लक्ष्य हासिल किया जा सकता है।

यूपी के होनहारों को एसपी ने किया सम्मानित।
यूपी के होनहारों को एसपी ने किया सम्मानित।

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने अपने कार्यालय में यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा की टॉप टेन सूची में स्थान पाने वाले तीनों छात्रों को सम्मानित किया। यूपी बोर्ड इण्टरमीडिएट परीक्षा में प्रदेश में यूपी बोर्ड टॉपर की टॉप टेन सूची में जनपद बाराबंकी के तीन होनहार छात्रों ने द्वितीय, तृतीय और छठवीं रैंक हासिल की है।

बाराबंकी पुलिस कार्यालय में पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने प्रदेश में 95 फीसदी अंक के साथ दूसरी रैंक हासिल करने वाले योगेश प्रताप सिंह, 94 फीसदी अंक के साथ तीसरी रैंक हासिल करने वाले अभिमन्यु वर्मा और 93.40 फीसदी अंक हासिल कर छठवीं रैंक प्राप्त करने वाले प्रवीण कुमार को सम्मानित किया गया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की गई।

लक्ष्य तय करें, उसको हासिल करने में जी-जान से जुट जाएं
इस मौके पर बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने कहा कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता है। अगर आप कोई लक्ष्य तय करें तो उसको हासिल करने में जी-जान से जुट जाएं। उन्होंने कहा कि योगेश, अभिमन्यु और प्रवीण तीनों ने ही अपने कठिन परिश्रम से आज यह बड़ी सफलता हासिल की है और उन्हें पूरा विश्वास है कि इन बच्चों ने अपने जीवन में जो लक्ष्य सोचा है, उसे वह अपनी मेहनत और लगन से हासिल भी करेंगे।

खबरें और भी हैं...