बाराबंकी में चोरों ने सेंध लगाकर की चोरी:उठा ले गए घर में रखा हुआ बक्सा, कैश और जेवर लेकर खेत में फेंका बक्सा

बाराबंकी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाराबंकी में चोरों ने सेंध लगाकर की चोरी। - Dainik Bhaskar
बाराबंकी में चोरों ने सेंध लगाकर की चोरी।

बाराबंकी में एक घर में सेंध लगाकर चोर घुसे। और करीब डेढ़ लाख रुपए की चीजे उठा ले गए। चोरी किया गया संदूक घर से कुछ दूर खेत में पड़े मिले। पुलिस ने डाग स्क्वायड बुलाकर चोरों तक पहुंचने की कोशिश की। लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

कमरे में रखे 3 संदूक उठा ले गए चोर

जिले के मोहम्मदपुर खाला के कसौंजा गांव में सगे भाई विष्णु प्रताप सिंह व रूद्र प्रताप सिंह एक ही घर में रहते हैं। शनिवार की देर रात चोरों ने इस घर के पीछे हिस्से में सेंध फोड़ दी। इसी रास्ते भीतर घुसे चोर कमरों में रखे तीन संदूक उठा ले गए। इसमें 40 हजार नकद, कई हजार मूल्य के जेवर तथा कपड़े आदि मौजूद थे। सुबह घर के लोग सो कर उठे तो चोरी का पता चला। खबर फैलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए।

पीड़ित ने पांच ग्रामीणों पर जताया शक

चोरी की जानकारी के बाद घर में कोहराम मचा रहा। घरवालों ने ग्रामीणों के साथ खोजबीन शुरू की तो चोरी गए संदूक कुछ ही दूर एक बाग में मिले। संदूक से निकले कपड़े आसपास बिखरे पड़े थे। सूचना पर प्रभारी थानेदार प्रवीण मिश्र व एसआई छत्रपाल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने फील्ड यूनिट व डाग स्क्वायड टीम की मदद लेकर चोरों की तलाश में हाथ पैर मारे। लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। विष्णु प्रताप ने गांव के पांच लोगों पर घटना में शामिल होने का संदेह जताते हुए तहरीर दी है।

खबरें और भी हैं...