बाराबंकी में बिजली विभाग की टीम पर हमला:कनेक्शन काटने पर भड़का बकायेदार, लाठी-डंडे से बिजली कर्मियों को पीटा; जान से मारने की दी धमकी

बाराबंकी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाराबंकी में बिजली विभाग की टीम पर हमला हो गया। टीम ने एक बकायेदार का कनेक्शन काट दिया,तो वह आगबबूला हो गए। उसके परिजन मारपीट पर उतारू हो गए। गाली–गलौज करते हुए हाथापाई करने लगे। बिजली विभाग की टीम को मार डालने तक की धमकी दी गई। बिजली विभाग की टीम ने वापस आकर थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने दो व्यक्तियों सहित एक अज्ञात महिला पर मामला दर्ज कर। इसका एक वीडियो सामने आए है।

लाठी डंडे लेकर आए बकायेदार के घरवाले
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लाइनमैन खंभे पर चढ़कर बकायेदार का कनेक्शन काट रहा है। इसी दौरान एक व्यक्ति आता है और उसे उतरने के लिए कहता है। उसके परिवार वाले भी लाठी-डंडे लेकर आ जाते हैं। फिर क्या गाली-गलौज देने लगते है और हाथापाई करने लगते है। इसके बाद लाइनमैन और एक बिजली कर्मी को जमकर पीटा।

पोल पर चढ़ा लाइनमैन।
पोल पर चढ़ा लाइनमैन।

मामला बाराबंकी के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के सनौली गांव का है। यहां दुल्हदेपुर विद्युत उपकेंद्र की टीम गांव में बकायदारों का विद्युत कनेक्शन काटने पहुंची थी। इसी टीम गांव के रहने वाले लल्लन के घर पर कनेक्शन काटने पहुंची, तो पोल पर चढ़ते ही लल्लन और उसके घरवाले आग बबूला हो गए। गाली गलौज करते हुए टीम को मारने पीटने लगे। इस दौरान वहां पर किसी ने इस पूरे मामले का वीडियो बना लिया। टीम किसी तरह इन दबंगों के चंगुल से छूटकर थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...