कुर्सी कस्बे में विद्युत ट्रांसफार्मर में लगी आग:थोड़ी ही देर में आग का गोला बना ट्रांसफार्मर, विद्युत आपूर्ति बाधित

बाराबंकीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाराबंकी के कुर्सी कस्बे में सड़क किनारे लगे विद्युत ट्रांसफार्मर में बुधवार देर रात अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में ट्रांसफार्मर आग का गोला बन गया। आसपास के लोगों ने विभागीय अधिकारी और कर्मचारियों को इसकी सूचना दी। ट्रांसफार्मर जल जाने के बाद कस्बे के घरों की बिजली आपूर्ति ठप हो गई। विद्युत आपूर्ति ठप होने से कस्बे में हजारों की आबादी परेशान है। विद्युत विभाग के अधिकारी 24 घंटे के अंदर विद्युत आपूर्ति चालू हो जाने की बात कह रहे हैं।

फतेहपुर तहसील क्षेत्र के कुर्सी कस्बे में ट्रांसफार्मर जल जाने से हजारों की आबादी परेशान है। कस्बे में रखा ट्रांसफार्मर बुधवार देर रात अचानक जलने लगा। देखते ही देखते ट्रांसफार्मर से आग की तेज लपटें उठने लगी। ट्रांसफार्मर से उठ रही तेज लपटे दूर से दिख रही थी। ट्रांसफार्मर जलने से निकल रहा धुआं काफी दूर तक फैल गया। यह देख पास के दुकानदार और घरों के लोग परेशान हो गए।

बाराबंकी के कुर्सी कस्बे में विद्युत ट्रांसफार्मर में लगी आग।
बाराबंकी के कुर्सी कस्बे में विद्युत ट्रांसफार्मर में लगी आग।

बिजली विभाग ने 24 घंटे में आपूर्ति बहाल किए जाने का दिया आश्वासन
लोगों में डर था कि ट्रांसफार्मर से निकल रही तेज लपट कहीं घर और दुकानों में तक न फैल जाए। गनीमत रही की कोई अन्य नुकसान नहीं हुआ। ट्रांसफार्मर जल जाने बिजली आपूर्ति ठप हो गई। विद्युत विभाग के अधिकारियों ने 24 घंटे के अंदर विद्युत आपूर्ति बहाल किए जाने का आश्वासन स्थानीय लोगों को दिया है।

खबरें और भी हैं...