• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Barabanki
  • Young Man Beaten Up On Charges Of Theft In Barabanki: Forcibly Picked Up The Police And Took Them To The Police Station, If They Did Not Accept The Charge, They Were Beaten To Death.

बाराबंकी में चोरी के इल्जाम में युवक को पीटा:जबरन उठाकर थाने ले गई पुलिस, इल्जाम नहीं कबूला तो पीट-पीटकर अधमरा किया

बाराबंकीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल युवक को उसके परिवार वालों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। - Dainik Bhaskar
घायल युवक को उसके परिवार वालों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

बाराबंकी में आज एक युवक पर पुलिसवालों का कहर जमकर बरपा। पुलिस वालों ने चोरी का इल्जाम लगाकर युवक की थाने में बेरहमी से पिटाई की। पुलिसलवालों ने युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। पुलिस की पिटाई में युवक को शरीर में कई गंभीर चोटें आई हैं।

पीड़ित युवक का आरोप है पुलिस वाले उसे जबरन उठाकर थाने लाये और पीट-पीटकर चोरी का इल्जान कुबूल करवाने की कोशिश कर रहे थे। जब उसने चोरी का झूठा इल्जाम कुबूल नहीं किया तो पुलिसवालों ने उन्हें जमकर पीटा। पीड़ित युवक को गंभीर रूप से घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पूरा मामला जनपद बाराबंकी के मसौली थाने से जुड़ा है।

घर में चोरी के आरोप में पीटा

पीड़ित युवक के परिजन ने बताया कि उसे जबरन पुलिस वाले लेकर थाने गये और चोरी का झूठा इलजाम उससे कुबूल करवा रहे थे। जब उसने कुबूल नहीं किया तो उसे पुलिस वालों ने बहुत बेरहमी से मारा है। जिससे पह काफी गंभीर हालत में है। परिजनों ने बताया कि युवक मजदूरी करके अपना और परिवार का पेट पालता है, पुलिस वाले उसपर झूठा आरोप लगा रहे हैं। वहीं पीड़ित से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे कांग्रेस नेता तनुज पुनिया ने दोषी पुलिसवालों पर कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

पुलिस ने थाने में प्रताड़ित किया

अपर पुलिस अधीक्षक मनोज पाण्डेय ने कहा कि जनपद बाराबंकी में मसौली थाना क्षेत्र के बांसा गांव के दिलीप कुमार यादव ने आरोप लगाया है पुलिस थाने में उसे ले जाकर प्रताड़ित किया है और मुकदमे में फंसाने की धमकी दी है। जांच के लिये एसपी ने जांच कमेटी गठित कर दी है। कमेटी की रिपोर्ट में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...