सिरौलीगौसपुर में तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी:इलाज के दौरान ड्राइवर की मौत, दो की हालत नाजुक

सिरौली गौसपुर5 दिन पहले

बाराबंकी जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जिले के सतरिख क्षेत्र में अनियंत्रित तेज़ रफ्तार पिकअप पलट गई। जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए बाराबंकी ट्रामा सेंटर भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने पिकअप चालक को मृतक घोषित कर दिया। वही दूसरे व्यक्तियों कि हालत गंभीर बनी हुई है।

खबर के मुताबिक पिकअप की रफ़्तार तेज़ होने के कारण उस का संतुलन बिगड़ गया, जिस वजह से वो अनियंत्रित होकर पलट गई। वह मौजूद स्थानीय लोगो ने बताया कि देर रात सतरिख से बाराबंकी की तरफ जा रही पिकअप एकदम रॉड पर पलट गई। आनन-फानन सभी ग्रामीणों ने मिलकर किसी तरह पिकअप को रॉड पर सीधा किया और उसमें घायलों को बाहर निकाला ग्रामीणों ने बताया कि पिकअप में दो लोगों के अलावा एक बच्ची भी थी, जिसको किसी भी तरह की चोट नहीं है।

सभी लोगो को बाहर निकलने के बाद ग्रामीणों द्वारा थाना सतरिख पुलिस को सूचना की गई मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस की सहायता से बाराबंकी जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने पिकअप चालक मोहम्मद हारून को मृतक घोषित कर दिया। दूसरे व्यक्ति की हालत नाज़ुक बताई जा रही है ट्रामा सेंटर में ही उसका इलाज चल रहा है। वही सतरिख पुलिस द्वारा घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है घटना की सूचना मिलते की परिजनों में कोहराम मचा हुआ है सभी के परिजन बाराबंकी ट्रामा सेंटर पहुंचे हुए है।

खबरें और भी हैं...