शाहपुर मुरादपुर में अतिक्रमणकारियों पर प्रशासन ने कसा शिकंजा:एसडीएम ने बुलडोजर से हटवाया अतिक्रमण, मचा हड़कंप

सिरौली गौसपुर13 दिन पहले

यूपी के बाराबंकी जिले की तहसील सिरौलीगौसपुर क्षेत्र में उप जिलाधिकारी के द्वारा चारागाह व रास्ते की भूमि पर हुए अतिक्रमण पर बुलडोजर चल गया, प्रशासन की इस कार्रवाई से अतिक्रमण करने वाले लोगों में हड़कंप मच गया।

जानकारी के मुताबिक, सिरौलीगौसपुर क्षेत्र के शाहपुर मुरादपुर मैं वर्षों से चारागाह और रास्ते की भूमि पर लोगों ने अवैध कब्जा कर रखा था, जिसको लेकर एसडीएम विजय कुमार त्रिवेदी व भारी पुलिस फोर्स के साथ गांव में पहुंचकर कई घंटों तक अतिक्रमण हटवाया। एसडीएम की कार्रवाई के बाद अवैध कब्जा धारकों में हड़कंप मचा हुआ है।

आज उप जिलाधिकारी विजय कुमार द्विवेदी की अगुवाई में अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया गया। प्रशासनिक अमला जेसीबी के साथ सड़कों पर उतरा। बुलडोजर से अतिक्रमण हटाया गया, इसके बाद चारागाह व रास्ते की भूमि पर अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त किया गया। उप जिलाधिकारी विजय कुमार द्विवेदी के नेतृत्व में शाहपुर मुरादपुर में अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया गया,अभियान शुरू होते ही गांव में खलबली मच गई और लोग स्वयं अपना अतिक्रमण हटाने लगे।

उप जिलाधिकारी विजय कुमार त्रिवेदी ने बताया शाहपुर मुरादपुर में वर्षों से चारागाह व रास्ते की भूमि पर लोगों ने अवैध कब्जा कर रखा था आज इसी क्रम में पुलिस टीम के साथ अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाकर ध्वस्त किया गया।

खबरें और भी हैं...