सिरौली गौसपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में पति-पत्नी का मिला शव:दो दिन पूर्व शादी समारोह में शामिल होने निकले थे दांपति, शव को देख राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना

सिरौली गौसपुर17 दिन पहले

बाराबंकी जिले की तहसील सिरौलीगौसपुर क्षेत्र के बदोसराय कोतवाली क्षेत्र में सड़क के किनारे झाड़ियों में पति पत्नी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। मौके से कुछ दूर पर दंपत्ति की बाइक भी बरामद हुई है। बताया जा रहा है दंपत्ति जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले थे और वह 2 दिन पहले एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए निकले थे।

2 दिन बाद रोड के किनारे झाड़ियों में पति-पत्नी का शव पड़ा मिला। रोड के किनारे झाड़ियों में एक महिला और एक पुरुष का शव देख राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं शव की शिनाख्त हो जाने के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। सूचना से परिजन भी मौके पर पहुंचे ।

बाराबंकी जिले के बदोसराय कोतवाली क्षेत्र में कोटवा धाम रोड पर अमनियापुर गांव के पास लोगों ने झाड़ियों में एक महिला और एक पुरुष का शव देखा जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल स्थानीय पुलिस को दी। मामले की जानकारी होते ही क्षेत्राधिकारी रामनगर सहित बदोसराय पुलिस मौके पर पहुंची। क्षेत्राधिकारी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मृतक दंपत्ति रामनगर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं। यह पति पत्नी 2 दिन पूर्व एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने घर से निकले थे। 2 दिन बाद पति और पत्नी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में रोड के किनारे झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला है।

परिजनों का कहना है कि रात में इन्हीं के नंबर से किसी ने फोन किया था और बताया था कि इन लोगों का एक्सीडेंट हो गया है। उसके बाद फोन स्विच ऑफ हो गया। हम लोगों ने काफी ढूंढा पर यह लोग नही मिले। आज फोन पर बताया गया कि इन लोगों के शव झाड़ियों में मिले हैं।

खबरें और भी हैं...