बेशर्म गाने के दौरान बरेली के फिनिक्स मॉल में बवाल:दो गुटों में जमकर मारपीट, मची भगदड़, कई लोग घायल, पुलिस पहुंची

बहेड़ी14 दिन पहले

बरेली में पठान मूवी देखने के दौरान हाल में बैठे दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट इतनी बढ़ गई की कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पूरे मॉल में मारपीट से हड़कंप मच गया। हर जगह चीख-पुकार की आवाज सुनाई पड़ने लगी। मॉल के स्टाफ ने सिनेमा हॉल के दरवाजे बंद कर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मामला शांत हुआ।

दरअसल देश भर के सिनेमा हॉल में बुधवार को पठान मूवी रिलीज़ हुई है। लोगों में फिल्म को देखने का इतना उत्साह था कि सिनेमाघरों में एडवांस बुकिंग चल रही थी। बरेली के फिनिक्स मॉल में भी पठान मूवी चल रही थी। इसी दौरान मूवी देखने आए किसी शरारती तत्व ने बेशर्म रंग गाना आने के दौरान ऊटपटांग कमेंट करना शुरू कर दिए। पास में बैठे दूसरे लोगों ने विरोध किया तो मारपीट शुरू हो गई। मारपीट की घटना सिनेमा हॉल में मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर ली। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पठान मूवी के दौरान हॉल में बवाल होने की सूचना पर पहुंची पुलिस।
पठान मूवी के दौरान हॉल में बवाल होने की सूचना पर पहुंची पुलिस।

पठान मूवी रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिरी थी। बेशर्म रंग गाने को लेकर तमाम जगह इसका विरोध किया गया। बुधवार को भी बरेली के फिनिक्स सिनेमा हाल में गाने को दौरान दो गुटों में मारपीट हो गई। बताया जा रहा है मारपीट में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका उपचार कराया जा रहा है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है।

इज्जत नगर इंस्पेक्टर अरुण श्रीवास्तव ने बताया कि फिनिक्स सिनेमा हॉल में मूवी देखने के दौरान दो गुटों में विवाद हुआ है, जिसमें दो-तीन लोगों के घायल होने की सूचना आ रही है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों से आरोपियों की तलाश कर रही है। मॉल के स्टाफ की तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...