पूर्व प्रधान के बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या:परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, खेत पर मिला शव

बहेड़ी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र के लबेदा गांव में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब पूर्व प्रधान के बेटे ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक मृतक सोमवार सुबह को घर से खेत पर जाने की बात कहकर गया था। इसके बाद खेत पर जा रहे पिता को अपने पुत्र का शव मिला था।

फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का किया निरीक्षण
मृतक के परिवार घटना की जानकारी होते ही पुलिस को मामले की जानकारी दी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पंचायतनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य को भी इकट्ठा किया है। शुरूआत में यह मामला हत्या से जुड़ा हुआ बताया जा रहा था। फिलहाल पुलिस ने शुरूआती जांच में यह मामला आत्महत्या से जुड़ा हुआ बताया है।

खेत में पड़ा मिला शव
बहेड़ी पुलिस के मुताबिक बहेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम लबेदा के रहने वाले पूर्व प्रधान प्रेमदास गंगवार के पुत्र संजय गंगवार (35) का शव मंगलवार सुबह 6 बजे घर के सामने उनके खेत में पड़ा मिला था। जानकारी करने पर ज्ञात हुआ है कि सुबह के समय प्रेमदास अपने खेत पर घूमने गए थे, तब वहां पर उन्होंने अपने पुत्र का शव देखा था।

घटना स्थल से पर जांच टीम मौजूद
घटना स्थल से पर जांच टीम मौजूद

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
परिजनों ने बताया कि किसी व्यक्ति के द्वारा उनके बेटे संजय सिंह गंगवार के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी है। एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि बहेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम लबेदा में संजय नाम के एक व्यक्ति के सिर में गोली लगने की सूचना मिली थी। मौके पर जो साक्ष्य मिले उससे घटना प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रही है। जिस असलहे से गोली लगना बताया गया वह भी मौके से बरामद हुआ है।

घटना के सम्बन्ध में फोरेंसिक टीम को बुलाया गया था। टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य भी एकत्र किए हैं। शव को पंचायतनामा की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भी भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...