स्मैक तस्कर इस्लाम की 7.15 करोड़ की संपत्ति फ्रीज:दो बेटे-पत्नी के नाम खरीदी थी अवैध संपत्ति, पुलिस-बीडीए ने मिलकर किया था ध्वस्त

फरीदपुर, बरेली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बरेली जिले की फरीदपुर तहसील के बेहरा गांव निवासी स्मैक तस्कर इस्लाम पर कानून का एक और चाबुक चल गया है। डीएम के आदेश के बाद उसकी 7.15 करोड़ की संपत्ति पुलिस ने फ्रीज कर दी है।

दरअसल इस्लाम ने यह संपत्ति अपने बेटे रेहान, हारून, नेमान और पत्नी शाहिदा के नाम से खरीदा था। इससे पहले पुलिस और बीडीए ने मिलकर इस्लाम के दो मकान और नकटिया चौकी के सामने बने एक शोरूम को ध्वस्त कर दिया था।

स्मैक तस्कीर में आया था नाम

पढेरा के पूर्व प्रधान छोटे उर्फ शाहिद को पुलिस ने 20 किलो स्मैक के साथ पकड़ा था। उसी दौरान बेहरा गांव निवासी इस्लाम का भी नाम सामने आया था। इस्लाम ने तस्करी के अवैध रुपयों से अकूत संपत्ति बरेली से लेकर फरीदपुर तक खरीद ली थी। पुलिस को जांच में इस्लाम की पत्नी शाहिदा के खाते से चार लाख रूपये भी मिले थे। उसके नाम पर एक मकान भी दर्ज है।

स्मैक तस्कर इस्लाम के मकान पर चला बुल्डोजर ।
स्मैक तस्कर इस्लाम के मकान पर चला बुल्डोजर ।

इसके बाद पुलिस ने उस पर गैंगेस्टर की कार्रवाई भी की थी। मामले में एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि इस्लाम के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। इससे पहले भी पुलिस ने कई तस्करों की संपत्ति सफेमा और गैंगस्टर के तहत फ्रीज कराकर सीज किया है। आगे भी अभियान जारी रहेगा।

खबरें और भी हैं...