उमरसिया के मंदिर में शराबी का उत्पात:शराब के नशे में डंडे से तोड़ीं मूर्तियां, पुजारी की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज

फरीदपुर, बरेली16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कैंट के उमरसिया स्थित एक मंदिर में घुसकर शराबी ने जमकर उत्पात मचाया। मंदिर में एक मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुजारी के साथ भी मारपीट की। पुजारी की तहरीर पर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मामला थाना क्षेत्र के गांव उमरसिया स्थित मंदिर का है। यह मंदिर डेलापीर शिव मन्दिर के नाम से जाना जाता है। इसमें शिव परिवार की सभी मूर्तियां हैं। मंदिर के पुजारी रामानन्द सरस्वती का आरोप है कि पड़ोसी गांव बभिया का युवक गंगाराम पुत्र बालक राम शराब के नशे में लाठी लेकर मंदिर में घुस गया और तोड़फोड़ करने लगा। उसने भगवान नंदी की मूर्ति भी क्षतिग्रस्त कर दी। विरोध करने पर पुजारी रामानंद सरस्वती के साथ गाली गलौज व मारपीट की। पुलिस से शिकायत करने पर पुजारी को जान से मारने की धमकी दी।

पुजारी ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर देकर अपनी जान का खतरा बताया है। पुलिस ने आरोपी युवक गंगाराम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। जबकि, क्षेत्रवासियों ने पु जारी रामानंद पर आरोप लगाए हैं। बताया कि पुजारी चरस, गांजा, शराब का नशा करते हैं। मंदिर में दिनभर चिलम व शराब पीने वालों का जमघट लगा रहता है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक व पुजारी के साथ पैसे के लेन देन को लेकर विवाद हुआ था। उस समय दोनों जबरदस्त शराब के नशे में थे। दोनों में विवाद, गाली गलौज व मारपीट हुई है।

खबरें और भी हैं...