फरीदपुर के ठगों का शातिर दिमाग:सोशल साइट पर विज्ञापन देख बाइक खरीदने पहुंचे टप्पेबाजों ने चोरी की बाइक, वाहनस्वामी को टेस्ट ड्राइव लेने का दिया था झांसा

फरीदपुर, बरेली3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस के हत्थे चढ़े टप्पेबाज। - Dainik Bhaskar
पुलिस के हत्थे चढ़े टप्पेबाज।

सोशल साईट्स पर बाइक बेचने का विज्ञापन देना जनपद के एक युवक को भारी पड़ गया। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि जब चोरों ने सोशल साइट पर इस विज्ञापन को देखा तो वे भी काफी ललायित हो गए। उन्होंने गाड़ी को चुराने की एक गजब तरकीब निकाली। वे टप्टपेबाज मोटरसाइकिल देखने आए और टेस्ट ड्राइव के बहाने चुरा ले गए। इसके बाद युवक ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। जानकारी मिलने के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने चोरी की गई दो मोटरसाइकिलों सहित टप्पेाबाजों को गिरफ्तार कर लिया।

फरीदपुर के भिंडोलिया के मोइन खां ने अपनी केटीएम 200 सीसी मोटरसाइकिल को बेचने के लिए अपनी मोटरसाइकिल के फोटो सोशल साईड ओ एल एक्स पर डाले थे। 12 जनवरी को मोटरसाइकिल खरीदने के लिए एक व्यक्ति ने मोईन से संपर्क किया। इसके बाद उस व्यक्ति ने भिंडोलिया पेट्रोल पंप के पास आकर मोइन को बुलाया और मोटरसाइकिल की टेस्ट ड्राइव करने को कहा। मोइन ने मोटरसाइकिल टेस्ट ड्राइव करने को दे दी। वह मोटरसाइकिल लेकर भाग गया ।जब वह काफी देर तक वापस नही आया तो मोइन को शक हुआ मोइन ने काफी तलाश किया लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद मोइन ने थाने में तहरीर दे दी थी। इसके बाद पुलिस ने मोईन की तहरीर पर जांच शुरू कर दी। इसके अलावा काॅल डिटेल के आधार पर शुक्रवार को पुलिस ने दो चोर विजय पुत्र वीरेंद्र कुमार निवासी आजाद नगर थाना बारादरी और कटरा चांद खा निवासी आनंद पुत्र श्याम बाबू को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से मोईन की मोटरसाइकिल सहित दो मोटरसाइकिल बरामद हुई। इंस्पेक्टर शितांशु शर्मा ने बताया दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...