मीरगंज में सड़क हादसे में लेखपाल की मौत:नेशनल हाईवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, मीरगंज तहसील में भूलेख अधिष्ठान के प्रभारी थे

मीरगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मीरगंज तहसील में भूलेख अधिष्ठान के प्रभारी लेखपाल राजकुमार गोस्वामी की बाइक में फतेहगंज पश्चिमी कस्बे में अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर एसडीएम शिल्पा ऐरन, सीओ आरके मिश्रा, तहसीलदार रश्मि कुमारी और लेखपाल मौके पर पहुंच गए।

राजकुमार गोस्वामी की लभगभ एक माह पहले मीरगंज में तैनाती हुई थी। वह नायब तहसीलदार के पेशकार और भूलेख अधिष्ठान का काम संभाल रहे थे। देर शाम लेखपाल ऑफिस का कार्य निपटा कर बाइक से अपने आवास बरेली जा रहे थे। तभी फतेहगंज पश्चिमी में एक बारात घर के सामने अज्ञात वाहन ने उनको जोरदार टक्कर मार दी।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायल को एंबुलेंस से इलाज के लिए बरेली भेजा लेकिन वहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। लेखपाल की मौत की सूचना परिवार वालों की मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबरें और भी हैं...