• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • Wife Bites Husband's Tongue With Teeth: When He Used To Taunt A Dumb Wife, The Husband's Tongue Was Bitten When He Did Not Listen To His Wife's Voice.

पत्नी ने सोते वक्त पति की जीभ काटी:बरेली में पति गूंगी पत्नी को देता था ताना, बात-बात पर पीटता था; दांत से काट डाली

बरेली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पति अपनी गूंगी पत्नी को ताने देता था। गुस्से में पत्नी ने पति की जीभ काट दी। - Dainik Bhaskar
पति अपनी गूंगी पत्नी को ताने देता था। गुस्से में पत्नी ने पति की जीभ काट दी।

बरेली में एक पति को अपनी पत्नी को गूंगी कहना, ताने देना भारी पड़ गया। गूंगी पत्नी ने रात में सो रहे पति को आवाज दी लेकिन पति सो रहा था। वह सुन नहीं पाया। इस बात से पत्नी नाराज हो गई और उसने पति पर हमला कर दिया। अपने दांतों से उसने पति की जीभ चबा ली। दर्द के मारे पति चिल्लाने लगा।

हर रोज होने लगा था झगड़ा
घटना शीशगढ़ के बल्ली गांव की है। यहां रहने वाले श्रीपाल मौर्य खेती और मजदूरी का काम करते हैं। परिवार वालों ने बिहार की रहने वाली एक गूंगी युवती से उनकी शादी करवा दी।​​​​​​ दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था और अब तो रोज ही झगड़ा हो रहा था।

ताने देकर करता था पिटाई
श्रीपाल अक्सर पत्नी की पिटाई कर देता था। गूंगी होने के कारण पत्नी अपना दर्द किसी को बता नहीं पाती थी। आरोप है कि बुधवार की रात भी दोनों के बीच खाने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद श्रीपाल पत्नी को फिर गूंगी होने का ताना देकर पीटने लगा। थोड़ी देर बाद गूंगी पत्नी ने श्रीपाल को खाने के लिए बुलाया लेकिन वह नहीं आया। इसी बात से पत्नी नाराज हो गई और उसने जीभ पर काट लिया।

तड़पते हुए श्रीपाल कमरे से भागा
अपनी पत्नी के इस हमले से श्रीपाल लहूलुहान हो गया। वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा। परिजनों ने आवाज सुनी और किसी तरह दरवाजा खुलवाकर श्रीपाल को बाहर निकाला। परिजन उसे निजी नर्सिंग होम लेकर गए। जहां श्रीपाल का इलाज चल रहा है। हालांकि, अभीतक इसके बारे में पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई है।