पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुरादाबाद की मोमबत्ती फैक्ट्री में भीषण आग:दमकल विभाग की 6 गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश में जुटीं, फैक्ट्री में रखे केमिकल से विकराल हो रहीं लपटें

मुरादाबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मोमबत्ती फैक्ट्री में लगी आग। - Dainik Bhaskar
मोमबत्ती फैक्ट्री में लगी आग।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में कोतवाली कटघर क्षेत्र के रामपुर रोड पर एक मोमबत्ती फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग की लपटें इतनी ऊंची थी कि दूर-दूर तक काला धुआं फैल गया। लपटें उठती देख क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग बुझाने की कोशिश जारी है। फिलहाल, नियंत्रण कर लिया गया है, पर आग अभी बुझी नहीं है। फैक्ट्री में रखे मोमबत्ती बनाने में इस्तेमाल होने वाले केमिकल की वजह से आग की विकराल लपटों ने भयंकर रूप ले लिया। आग बुझाने की कोशिश लगातार जारी है।

मुरादाबाद रामपुर पुराने नेशनल हाईवे 24 पर मुस्तफाबाद के पास अभिषेक गुप्ता की इंपोर्टेड मोम से डिज़ाइनर मोमबत्ती बनाने की फैक्ट्री है। फैक्ट्री में सुबह 10 बजे अचानक आग लग गई। आग लगने की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी, सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने में लग गई।

धुआं उठता देख फौरन दी सूचना
स्थानीय निवासी विजयपाल ने बताया कि सुबह वह किसी काम से छत पर गए थे। उन्होंने देखा कि फेक्ट्री से बहुत भयंकर काला धुआं निकल रहा है। फैक्ट्री में आग लगने का अंदेशा होने पर तुरंत पुलिस को सूचना दी. फेक्ट्री में रखा सभी सामान जलकर राख हो गया।

खबरें और भी हैं...