कार में बैग से 91 लाख रुपए बरामद:बरेली पुलिस ने दो युवकों को इनकम टैक्स के हवाले किया, लेनदेन के कागजात का इंतजार

बरेली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेमनगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से दो बैग में भरे 91 लाख रुपए बरामद किए हैं। - Dainik Bhaskar
प्रेमनगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से दो बैग में भरे 91 लाख रुपए बरामद किए हैं।

बरेली में थाना प्रेमनगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से दो बैग में भरे 91 लाख रुपए बरामद किए हैं। कार सवार दो युवकों से पूछताछ की गई तो खुद को गाजियाबाद के सरिया व्यापारी बताते हुए रुपए तकादे के होने की बात कही। पुलिस ने जब लेनदेन के कागज मांगे तो दोनों कुछ नहीं दिखा सके। पुलिस दोनों को थाने लेकर आई और मामले की जानकारी इनकम टैक्स विभाग को दी। इसके बाद इनकम टैक्स अधिकारी पड़ताल में जुटे हैं।

प्रेमनगर इंस्पेक्टर शीतांशु शर्मा ने बताया कि रात में चेकिंग कर रहे थे, उसी दौरान कार को रोक कर चेकिंग की गई तो दो बैग मिले। दोनों बैग रुपए से भरे थे। कार में दो युवक थे। पूछताछ में अपना नाम पवन मित्तल निवासी नगर इंक्लेव और दूसरे ने अपना नाम शिशुपाल निवासी नंदग्राम गाजियाबाद बाताया। पुलिस ने इनकम टैक्स अधिकारियों को बुलाया तो 91 लाख रुपए निकले। दोनों ने खुद को सरिया व्यापारी बाताया और कहा कि बरेली से रुपए तकादा कर घर जा रहे थे।

इनकम टैक्स अधिकारी कर रहें पूछताछ फिलहाल अभी दोनों युवक लेनदेन का कागज नहीं दिखा पा रहे हैं। अधिकारियों ने उन्हें थोड़ा समय दिया है। जिससे वो कागज मंगा सकें। फिलहाल रकम अभी इनकम टैक्स के अधिकारियों के पास ही है। कागज नहीं मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...