• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • After The Rape, The History Sheeter Made Pressure To Change Religion: Threatening To Defame Her For Not Getting Married, Victim Complains To SSP

रेप के बाद हिस्ट्रीशीटर ने बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव:निकाह नहीं करने पर बदनाम करने की दी धमकी, पीड़िता ने SSP से की शिकायत

बरेलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेप और जबरन धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की शिकायत के बाद ही बिहारीपुर पुलिस चौकी ने नहीं की सुनवाई तो पीड़िता ने एसएसपी से लगाई गुहार। - Dainik Bhaskar
रेप और जबरन धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की शिकायत के बाद ही बिहारीपुर पुलिस चौकी ने नहीं की सुनवाई तो पीड़िता ने एसएसपी से लगाई गुहार।

बरेली शहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से किला थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर ने जबरन दुष्कर्म किया। आरोप है कि आरोपित हिस्ट्रीशीटर अपनी प्रेमिका की मदद से अब उसे जबरन धर्म परिवर्तन कर निकाह की धमकी दे रहा है।

पीड़िता ने जब विरोध किया तो आरोपित उसे शहर में बदनाम करने की धमकी दे रहा है। परेशान पीड़िता ने शुक्रवार को SSP से शिकायत की कार्रवाई की मांग की तो उन्होंने कोतवाली पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

आपत्तिजनक हालत में देखने पर किया था दुष्कर्म

कोतवाली थाना क्षेत्र के बिहारीपुर मुहल्ला निवासी निवासी एक युवती ने बताया कि वह अपने पड़ोसन के यहां आया-जाया करती थी। उसके घर किला थाना क्षेत्र निवासी मुस्लिम संप्रदाय के हिस्ट्रीशीटर का आना-जाना रहता था। एक दिन वह पड़ोसन के यहां गई तो आरोप है कि उसने हिस्ट्रीशीटर और पड़ोसन को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिसके बाद हिस्ट्रीशीटर उससे भी अक्सर छेड़खानी करने लगा।

उसने पड़ोसन से शिकायत की तो उसने कहा कि वह उसे मना करेगी लेकिन एक दिन जब वह पड़ोसन के घर गई तो हिस्ट्रीशीटर ने पड़ोसन के इशारे पर उसके साथ दुष्कर्म किया और मुंह खोलने पर बदनाम करने की धमकी दी। आरोप है कि 15 मई को हिस्ट्रीशीटर ने उसे फोन कर धर्म परिवर्तन कर उससे निकाह करने की बात कही। उसने जब विरोध किया तो उसे बदनाम करने की धमकी दी।

आरोप है कि इस दौरान पड़ोसन ने भी हिस्ट्रीशीटर के साथ मिलकर उसपर निकाह का दबाव बनाया। जब उसने मना किया तो सभी ने उसका फोटो अश्लील बनाकर वायरल करने की धमकी दी और साथ ही फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी।

कलमा नहीं पढ़ने पर मारपीट

पीड़िता ने बताया कि एक दिन हिस्ट्रीशीटर अपने कुछ साथियों को लेकर उसके घर पहुंचा और सभी से संबंध बनाने को कहा लेकिन वह किसी तरह बच निकली। इसके बाद वह एक दिन मौलाना लेकर उसके घर पहुंचा और मौलाना से कहा कि इसी कलमा पढ़ाओ और मुसलमान बनाओ।

जब उसने विरोध किया तो उसने उसकी पड़ोसन ने उसे पीटा। पीड़िता ने बताया कि उसने बिहारीपुर चौकी में शिकायत भी की लेकिन हिस्ट्रीशीटर की चौकी में अच्छी पकड़ के चलते उसकी सुनवाई ही नहीं हुई। शुक्रवार को पीड़िता ने जब SSP रोहित सिंह सजवाण से शिकायत की तो उन्होंने कार्रवाई का भरोसा दिया।

खबरें और भी हैं...