पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • Agents Snatched Money From The Youth On The Pretext Of A Job In Dubai, Did Not Give Tickets Later; Used To Threaten To Kill The Victim Got Fed Up And Hanged Himself In The Cemetery

शाहजहांपुर में युवक ने की आत्महत्या:दुबई में नौकरी का झांसा देकर एजेंटों ने युवक से हड़पे रुपए, बाद में नहीं दिया टिकट; देते थे जान से मारने की धमकी- पीड़ित ने तंग आकर कब्रिस्तान में लगाई फांसी

शाहजहांपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शाहजहांपुर में युवक ने एजेंटों की धमकी से तंग आकर कब्रिस्तान में बरगद के पेड़ से लगाई फांसी। - Dainik Bhaskar
शाहजहांपुर में युवक ने एजेंटों की धमकी से तंग आकर कब्रिस्तान में बरगद के पेड़ से लगाई फांसी।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक युवक ने फांसी लगा ली है। वह दुबई में नौकरी करने जाना चाहता था। जिसके लिए उसने दो एजेंटों को रुपए भी दिए थे। उससे एजेंटों ने पैसे लेकर तमाम वादे किए लेकिन फिर बाद में टिकट नहीं दिया। रुपए वासप मांगने पर लड़के को धमकाया जाने लगा। इसी सब से परेशान होकर उसने कब्रिस्तान में फांसी लगा ली।

बरगद के पेड़ से लटका मिला शव

मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र के मोहल्ला मामूड़ी का रहने वाला है। जहां के निवासी जुनैद खां(25) ने मोहल्ले में स्थित ईदगाह के कब्रिस्तान में सोमवार की रात करीब 9 बजे बरगद के पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।राहगीरों ने इस जब उसे लटकता हुआ देखा तो इस बीत की सूचना पुलिस व उसके परिजनों को दी।

एजेंटों ने दी थी जान से मारने की धमकी

मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि जुनैद काफी समय से विदेश में जाकर नौकरी करना चाहता था। उसने दुबई जाने के लिए मोहल्ला रंगीन चौपाल के रहने वाले दो एजेंटों को 80 हजार रुपये दिये थे। जिसके बाद एजेंटों ने 24 जून को टिकट देने का वादा किया था। मृतक ने दुबई रवाना होने के लिए सारी तैयारियां कर ली थी लेकिन टिकट देने वाले दिन एजेंटों ने टिकट न होने की बात कही। बाद में उसे 9 जुलाई को सऊदी अरब भेजने का वादा किया था। इस बार भी वादे वाले दिन एजेंटों ने टिकट न होने की बात कही जिससे मृतक व निराश हो गया। आरोपियों ने उससे पचास हजार रुपयों की अतिरिक्त मांग भी की। जुनैद ने इसके जवाब में अपने 80 हजार रुपए वापस मांगे जिसपर एजेंटों ने उसको जान से मारने की धमकी दी। सोमवार को जुनैद और दोनों एजेंटों के बीच फोन पर काफी कहासुनी हो गई। जिसके बाद उसने कब्रिस्तान में फांसी लगा ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि कब्रिस्तान में पेड़ से लटके युवक का शव मिला है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...