• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • Auto Sent On The Pretext Of An Interview, The Girl Jumped From The Auto As Soon As The Kidnapping Was Detected, The Police Registered Molesting Instead Of Kidnapping

बरेली...युवती के अपहरण का प्रयास:इंटरव्यू के बहाने भेजा ऑटो, अपहरण की भनक लगते ही ऑटो से कूदी युवती, पुलिस ने अपहरण की जगह दर्ज की छेड़खानी

बरेली22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बरेली के सुभाषनगर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती का उसके परिचित ने ही अपहरण का प्रयास किया। हालांकि युवती को इसका अहसास हो गया और वह ऑटो से कूद गई। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण की बजाय छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर मामले को रफा-दफा कर दिया।

आरोपी ने युवती को मेल कर एक कार कंपनी में नौकरी का ऑफर करते हुए अच्छी सैलरी देने का झांसा दिया। युवती के तैयार हो गई।

ऑटो से पिक करने का किया मेल

आरोपी ने मेल में कहा कि उनकी कंपनी इंटरव्यू में शामिल होने के लिए घर से पिक करने ऑटो भेजेगी। मंगलवार सुबह ऑटो युवती को घर से लेकर चला। आरोप है कि बदायूं हाईवे पर ऑटो रुकी, तो युवती की पहचान का युवक उसमें सवार हो गया और ड्राइवर के साथ मिलकर उसे अगवा कर लिया। युवती ने चलती ऑटो से कूद कर शोर मचाया, तो आरोपी भाग निकले। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण की बजाय छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर मामले को रफा-दफा कर दिया।

कार कंपनी के नाम से मेल बनाकर भेजा था मेल

युवती ने बताया कि उसके पास जो मेल आया था, वह एक बड़ी कार कंपनी की एजेंसी के नाम का था। अच्छी नौकरी के साथ अच्छी सैलरी होने की वजह से उसे आभास ही नहीं हुआ। उसे मेल से बताया गया कि इंटरव्यू में शामिल होने लिए उसे ऑटो भेजा जाएगा। सुबह 10:15 पर ऑटो घर पहुंचा, तो वह कंपनी का ऑटो समझकर बैठ गई।

प्रेमनगर के परचित ने रची थी साजिश, कूद कर बचाई जान

पीड़िता ने बताया कि ऑटो बदायूं रोड पर मेधांश अस्पताल के पास पहुंचा, तो चालक ने ऑटो अचानक रोक दिया। उसी दौरान प्रेमनगर का रहने वाला लक्ष्य भी उसमें बैठ गया। आरोप है कि लक्ष्य ने उसे दबोच लिया और ऑटो भगाने के लिए कहा। किसी तरह उसने ऑटो से छलांग लगा दी और शोर मचा दिया। जिसके बाद वह ऑटो लेकर भाग गए।

मां के साथ थाने पहुंचकर दर्ज कराया मुकदमा

किसी तरह पीड़िता घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद युवती मां के साथ सुभाष नगर थाने पहुंच कर तहरीर दी। पड़ताल के बाद पुलिस छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया।

क्या कहते है एसएसपी

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि दोनों एक-दूसरे को जानते हैं। मामले की जांच के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...