बरेली… 25 हजार का इनामी स्मैक तस्कर गिरफ्तार:बारादरी पुलिस ने तमंचे के साथ दबोचा,  दिल्ली में बनाया था ठिकाना

बरेली12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुकदमा दर्ज होते ही दिल्ली फरार हो गया था स्मैक तस्कर ईशाकत - Dainik Bhaskar
मुकदमा दर्ज होते ही दिल्ली फरार हो गया था स्मैक तस्कर ईशाकत

बरेली की बारादरी पुलिस ने इनामी ड्रग तस्करों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। गुरुवार रात पुलिस ने फरार चल रहे 25 हजार के इनामी स्मैक तस्कर ईशाकत पुत्र शखावत निवासी सराय कस्बा फतेहगंज पश्चिमी को धर दबोचा है। मुकदमा दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी के डर से आरोपित बरेली से फरार हो गया था। पिछले कई हफ्तों से वह दिल्ली में अपना ठिकाना बना रखा था। पुलिस ने उसके मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगा रखा था। गुरुवार रात वह बस से बरेली के सेटेलाइट रोडवेज बस अड्डे पर जैसे ही उतरा पुलिस ने लोकेशन के आधार पर उसे धर दबोचा। तलाशी में उसके पास से तमंचा भी मिला है।

पुलिस को चकमा देकर हुआ था फरार

बारादरी पुलिस को 12 नवंबर को बारादरी क्षेत्र में स्मैक सप्लाई की सूचना मिली कि दो तस्कर डोहरा रोड तिराहे पर स्मैक की सप्लाई करने आ रहे है। पुलिस ने सादे कपड़ों में घेराबंदी की तो रात 8 बजे दो संदिग्ध युवक बाइक से आते दिखाई पड़े। पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया लेकिन वह भागने लगे। इस दौरान पुलिस ने पीछे बैठे युवक को दबोच लिया और पूछताछ की तो उसने अपना नाम राजा पुत्र नजीर अहमद निवासी सरनिया थाना सीबीगंज बताया। तलाशी में उसके पास से पुलिस को स्मैक मिली थी। पुलिस ने फरार साथी का नाम पूछा तो उसने बताया कि वह उसके गैंग का ईशाकत है। उसके पास भी स्मैक थी, जिसके बाद पुलिस ने राजा को जेल दिया था और ईशाकत की तलाश में दबिश दी तो वह फरार हो गया था। कुछ दिन पहले ही SSP रोहित सिंह सजवाण ने ईशाकत समेत 5 फरार ड्रग तस्करों पर 25-25 हजार का ईनाम घोषित किया था। जिसके बाद पुलिस ने ईशाकत को दबोच लिया।

दिल्ली में भी बेचता था स्मैक

गिरफ्तार ईशाकत से पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि वह राजा के पकड़े जाने के बाद गिरफ्तारी के डर से दिल्ली भाग गया था। वहां भी वह स्मैक तस्करों के यहां अपना ठिकाना बनाया। इस दौरान वह दिल्ली में जगह-जगह स्मैक की पुड़िया सप्लाई करता था। वहां के स्थानीय स्मैक तस्कर जिन्हें वह स्मैक सप्लाई करता था। वह उन्हीं की मदद से दिल्ली में जगह-जगह पुड़िया बेचने जाता था।

खबरें और भी हैं...