• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • Bareilly... Brijpal Was Murdered In The Affair Of Illicit Relationship: The Murder Took Place In Ahiyapur Village Late On Sunday Night, The Incident Was Done By The Cousin

बरेली...अवैध संबंध के चक्कर में हुई थी बृजपाल की हत्या:अहियापुर गांव में रविवार देर रात हुई थी हत्या, चचेरे भाई ने की थी घटना

बरेलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुस्से में पीट-पीटकर निकाल ली थी आंख - Dainik Bhaskar
गुस्से में पीट-पीटकर निकाल ली थी आंख

बरेली के बिथरीचैनपुर थाना क्षेत्र के अहियापुर गांव में हुए बृजपाल हत्याकांड का पुलिस ने राजफाश कर दिया। चचेरे भाई रामनिवास यादव ने ही अवैध संबंध में रोड़ा बनने पर बृजपाल की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर उसकी आंख निकाल दी थी। पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर आरोपित को गिरफ्तार किया। आरोपित बृजपाल की पत्नी से घंटों फोन पर बात किया करता था। पूछताछ के दौरान आरोपित ने घटना भी कबूल कर ली है।

कई साल से थे अवैध संबंध

अहियापुर निवासी बृजपाल खेती के साथ राजमिस्त्री का काम करते थे। रविवार रात वह खेत में पानी लगाने गए थे और लौटते समय उनकी हत्या कर शव दूसरे के खेत में फेंक दिया गया था। सोमवार को परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की तो खेत में पड़ा उनका शव मिला था। घटना की जानकारी पर पुलिस पहुंची और पड़ताल शुरू की ताे पूछताछ के आधार पर बृजपाल की पत्नी और कुंवारे चचेरे भाई रामनिवास की नजदीकियों के बारे में पता चला। पुलिस ने जब दोनों की कॉल डिटेल निकाली तो ताे करीब उनके बीच करीब ढाई हजार बार एक दूसरे का कॉल रिकार्ड मिला। जिसके बाद पुलिस ने चचेरे भाई रामनिवास को उठाकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने वारदात कबूल कर ली। उसने बताया कि बृजपाल उसके रास्ते का रोड़ा था, इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी।

दो महीने से भाई से नहीं हो रही थी बात

रामनिवास ने बताया कि उसका और बृजपाल की पत्नी के बीच प्रेम प्रसंग के साथ काफी नजदीकियां थी। इस बात की जानकारी बृजपाल को हुई तो उसने सख्ती कर दी थी। दो महीने पहले उसने पत्नी को इतना सख्त किया कि उसने फोन पर दो महीने से बात तक नहीं की, जिससे वह काफी परेशान था।

गुस्सा इतना की निकाल ली थी आंख

उसने बताया कि वह रविवार काे वह खेत पर काम कर रहा था। बृजपाल अपने खेत में काम करने के बाद उसके पास आया तो दोनों में बहस हो गई। बृजपाल ने यूके लिप्टस का डंडा ले रखा था और उसी डंडे से उसे एक डंडा खींचकर मारा। जिसके बाद उसने उसी डंडे से बृजपाल के सिर पर दो बार वार किया तो वह गिर गया। इसके बाद उसने तबतक उसे मारा जब तक वह मर नहीं गया। गुस्से में उसने उसकी आंख पर मारा तो उसकी एक आंख बाहर निकल गई थी। इंस्पेक्टर शितांशु शर्मा ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। अवैध संबंधों में रोड़ा बनने पर तहेरे भाई की हत्या की थी।

खबरें और भी हैं...