बरेली...ईको की टक्कर से पिता की मौत बेटा हुआ घायल:हाफिजगंज में सड़क के किनारे बाइक लेकर खड़े पिता-पुत्र के साथ हुआ हादसा

बरेली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तेज रफ्तार इको कार की टककर से प� - Dainik Bhaskar
तेज रफ्तार इको कार की टककर से प�

बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के सुंडविया गांव के पास सड़क के किनारे खड़े बाइक सवार पिता-पुत्र को तेज रफ्तार ईको कार ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में पिता की मौके पर मौत हो गई, जबकि बेटा गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना के बाद आसपास के लोगों ने ईको कार चालक को पकड़ लिया। सूचना पर पुलिस पहुंची तो लोगों ने चालक और कार को पुलिस को सौंप दिया।

दवा लेकर लौट रहे थे घर

हाफिजगंज के सुंडविया गांव निवासी बाबूराम किसान थे। वह कुछ दिन से बीमार चल रहे थे तो बेटा अर्जुन उन्हें शनिवार दोपहर दवा दिलाने के लिए लिए हाफिजगंज बाजार बाइक से लेकर गया। दवा लेकर दोनों वापस लौटे तो गांव के सामने पहुंचने पर सड़क के किनारे बाइक रोक कर पिता-पुत्र आपस में कुछ बात कर रहे थे। उसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार ईको कार के चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और बाइक लेकर खड़े पिता-पुत्र को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। कार चालक को लोगों ने पकड़ लिया और घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजन दोनों को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने बाबूराम को मृत घोषित कर दिया। मौत की जानकारी होते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई। फिलहाल पुलिस ने पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाएगा। इसके साथ ही कार को भी सीज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...