बरेली...कैप्टन वरुण के लिए मंदिर में हवन-पूजन:हादसे में शहीद जनरल बिपिन रावत और उनके साथियों को दी श्रद्धांजलि

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद साईं मंदिर में किया गया हवन। - Dainik Bhaskar
शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद साईं मंदिर में किया गया हवन।

बरेली के साईं मंदिर में गुरुवार दोपहर कुन्नूर हेलीकॉप्टर हादसे में एकमात्र बचे कैप्टन वरुण सिंह के जल्द ठीक होने के लिए हवन-पूजन किया गया। साथ ही हादसे में शहीद हुए जनरल बिपिन रावत और उनके साथियों को श्रद्धांजलि भी दी गई। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

साईं मंदिर में हुआ हवन

तमिलनाडु में सेना के हेलीकॉप्टर हादसे में जनरल बिपिन रावत समेत 13 लोग शहीद हो गए। जबकि कैप्टन वरुण ही एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं, जो जीवित हैं। वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। उनके लिए पूरे देश में दुआओं का दौर जारी है। इसी कड़ी में आज बरेली के साईं मंदिर में आज भक्तों ने बाबा साईं नाथ से कैप्टन वरुण के लिए दुआ कर जल्द स्वस्थ करने की कामना की। उनके जल्द ठीक होने के लिए हवन भी किया गया।

इस मौके पर साईं नाथ मंदिर के पुजारी पंडित सुशील पाठक ने बताया कि कैप्टन वरुण बहादुर हैं। भगवान साईं नाथ उन्हें जल्द स्वस्थ कर देंगे। आज उनके मंदिर में शहीदों को श्रद्धांजलि देने और कैप्टन वरुण के स्वास्थ्य लाभ के लिए किए गए हवन पूजन में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

एडीजी अविनाश चंद्र ने स्टाफ के साथ कार्यालय में दी श्रद्धांजलि।
एडीजी अविनाश चंद्र ने स्टाफ के साथ कार्यालय में दी श्रद्धांजलि।

शहीदों को एडीजी ने दी श्रद्धांजलि

इसी क्रम में गुरुवार सुबह एडीजी ऑफिस में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। जिसमें एडीजी अविनाश चंद्र के साथ उनका पूरा स्टाफ मौजूद रहा। सभी ने श्रद्धांजलि देने के बाद उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर प्रार्थना की। इसी के साथ ही अस्पताल में भर्ती कैप्टन वरुण के जल्द ठीक होने के लिए ईश्वर से कामना की गई।