खाना खाया, बिल चुकाने गया और...पल में मौत:बरेली के रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद खड़े-खड़े जमीन पर गिरा रेल कर्मी

बरेली6 महीने पहले
रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद बिल देते रेलकर्मी गिर पड़ा। हॉस्पिटल ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बरेली रेलवे स्टेशन के पास एक रेस्टारेंट में खाना खाने के बाद बिल पेमेंट करते समय एक रेलकर्मी की अचानक खड़े-खड़े मौत हो गई। वह जमीन पर गिर पड़े तो मौजूद लोगों ने उन्हें उठाया और अस्पताल लेकर गए। डॉक्टरों ने उन्हें मृत लाया घोषित कर दिया। उनकी मौत रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। घटना की जानकारी पर परिजन पहुंचे तो सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने रेस्टोरेंट कर्मचारियों से पूछताछ के बाद सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में ले लिया है।

हार्ट अटैक से हुई मौत
बरेली रेलवे जंक्शन में बतौर फिटर तैनात मतांबर सिंह शनिवार रात ड्यूटी के बाद जंक्शन के पास एक होटल पहुंचे। वहां उन्होंने बड़े आराम से खाना खाया फिर काउंटर पर बिल पेमेंट करने पहुंचे। उस दौरान एक शख्स और खाने का पेमेंट कर रहा था। इसी दौरान मतांबर सिंह गिर पड़े तो मौजूद लोगों ने उन्हें उठाया। मामले की जानकारी पर उनके अन्य साथी वहां पहुंच गए। तत्काल उन्हें लेकर अस्पताल लेकर भागे, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। लाइव डेथ की यह पूरी घटना रेस्टोरेंट के सीसीटीवी में कैद हो गई।

घटना की जानकारी पर रेलकर्मी के परिजन पहुंचे और शव देखकर बिलख पड़े। लाइव मौत का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। रविवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। रविवार को पोस्टमार्टम में उनके परिजनों के साथ ही साथी रेलकर्मी भी मौजूद रहे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया।