• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • Bareilly... Minor Was Murdered On Suspicion Of Illicit Relationship: On December 9, The Murder Was Exposed After The Kidnapping In The Baheri Police Station Area.

बरेली...अवैध संबंध के शक में हुई थी नाबालिग की हत्या:9 दिसंबर को बहेड़ी थाना क्षेत्र में अपहरण के बाद हुई हत्या का राजफाश

बरेली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बहेड़ी पुलिस की गिरफ्त में हत्यारोपित भाई - Dainik Bhaskar
बहेड़ी पुलिस की गिरफ्त में हत्यारोपित भाई

बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव मंडनपुर शुमाली गांव में 9 दिसंबर को 15 वर्षीय फरीक अहमद अपहरण कांड और हत्या का राजफाश बहेड़ी पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया। आरोपितों ने बताया कि नाबालिग के उनकी बहन से अवैध संबंध थे। जिसके चलते उन्होंने अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी फिश शव गन्ने के खेत में दबा दिया था। 5 दिन पहले पुलिस को नाबालिग का शव गन्ने के खेत में मिला था। पुलिस ने आरोपितों से हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल भी बरामद किया है। सोमवार को पुलिस दोनों आरोपितों को जेल भेजेगी।

हत्या के बाद जमीन में गाड़ दिया था शव

गांव मंडनपुर शुमाली निवासी जमील अहमद के 15 वर्षीय बेटे फरीक का अपहरण हो गया था। पुलिस ने फरीक के भाई अतीक अहमद की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। काफी प्रयास के बाद भी फरीक का सुराग नहीं लग पा रहा था। जिससे परिजनों में बेचैनी तो पुलिस भी परेशान थी। 28 दिसंबर को पुलिस को सूचना मिली कि गांव ढकिया गांव में गन्ने के खेत में एक नाबालिग का शव जमीन में गड़ा मिला है। जिसके बाद पुलिस पहुंची तो शव नाबालिग का निकला। जिसके बाद फरीक के परिजनों को बुलाया तो परिजनों ने शव की पहचान कर ली। जिसके बाद पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी थी। इसी दौरान पुलिस को पता चला कि फरीक के एक किशोरी से प्रेम संबंध थे।

प्रेमिका के भाईयों को उठाया तो खुली पोल

पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल निकाली तो प्रेम प्रसंग की बात सामने आ गई। जिसके बाद पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि प्रेमिका के परिजनों को दोनों के प्रेम प्रसंग की बात पता थी। इस दौरान प्रेमिका के परिजनों ने नाबालिग को चेतावनी दी थी लेकिन वह मान नहीं रहा था। जिसके बाद पुलिस ने प्रेमिका के भाई इस्लाम और इरफान को उठाया और सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने अपहरण कर हत्या फिल शव गन्ने के खेत में दबाने की बात कबूल की।