• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • Bareilly ... Molested By Entering The House, Tore Clothes On Protest: Incident Happened In Amla Of Bareilly, Beat Up Tau And His Family Who Came To Save

बरेली...घर में घुसकर छेड़खानी, विरोध पर कपड़े फाड़े:बरेली के आंवला में हुई घटना, बचाने पहुंचे ताऊ और उनके परिवार को पीटा

बरेली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बरेली के आंवला थाना क्षेत्र में दबंगों ने घर में घुसकर एक युवती से छेड़खानी की। विराेध पर युवती समेत उसकी मां को पीटा और युवती के कपड़े फाड़ दिए। चीख पुकार सुनकर युवती के पड़ोस में रहने वाले ताऊ अपने बेटे के साथ बचाने पहुंचे तो दबंगों ने तमंचा निकाल लिया और उन्हें भी पीटा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

युवती की पिटाई के बाद कपड़े भी फाड़े

आंवला के एक गांव निवासी युवक ने बताया कि गांव के कुछ दबंग उनकी बहन पर गलत नजर रखते है। जब भी वह बाहर निकलते है तो दबंग छेड़खानी के साथ अश्लील इशारे भी करते हैं। कई बार वह बहन के साथ बदसलूकी भी कर चुके हैं। सोमवार को वह खेत पर गया तो दबंग चार दबंग उनके घर में घुस गए। बहन को अकेला देखकर उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। शोर सुनकर मां बचाने पहुंची तो आरोपितों ने मारपीट की और बहन के कपड़े फाड़ दिए। चीख-पुकार सुनकर पड़ोस में रहने वाले ताऊ, ताई और उनका बेटा बीच-बचाव करने पहुंचे तो दबंगों ने तमंचा निकाल कर तान दिया और उनकी भी पिटाई कर दी। जब वह घर पहुंचा तो घटना की जानकारी पर विरोध किया तो दबंगों ने उसे भी पीट दिया।

मुकदमा दर्ज होते ही भागे दबंग

पीड़ित ने मामले की शिकायत आंवला पुलिस से की तो पुलिस गांव पहुंची और पड़ताल की तो मामला सही पाया। गांव में पुलिस आने की भनक लगते ही आरोपित घर से भाग कर खेतों में छुप गए। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर चार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश डाली लेकिन आरोपित घर से फरार हो चुके थे। फिलहाल SSP रोहित सिंह सजवाण ने आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।