बरेली...6 दिसंबर पर हाई अलर्ट को लेकर पुलिस मुस्तैद:सादे कपड़ों में भी पुलिस और खुफिया इकाइयों ने खुराफाती इलाकों की करी निगरानी

बरेली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बरेली में 6 दिसंबर को लेकर जारी हाईअलर्ट के तहत सुबह से ही सड़कों पर पुलिस मुस्तैद है। 6 दिसंबर को लेकर अधिकारों ने सभी प्रकार के विरोध या शौर्य प्रदर्शन पर रोक लगाई है। इस दौरान कोई भी खुराफात न हो इसके लिए जगह-जगह निकरानी भी की जा रही है। पुलिस ने शहर और गांव के कुछ खुराफाती इलाकों को चिन्हित किया जहां की विशेष निगरानी के लिए सादे कपड़ों में पुलिस और खुफिया इकाइयाें को तैनात किया गया।

मिश्रित इलाकों में पुलिस तैनात

Ssp रोहित सिंह सजवाण ने 6 दिसंबर को जारी हाई अलर्ट को लेकर सभी SP, CO,LIU समेत अन्य खुफिया इकाईयों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए थे। इस दौरान सभी अधिकारियों को क्षेत्र में भ्रमण करने के आदेश दिए थ। सुबह से अधिकारी और थाना प्रभारी अपने-अपने इलाके में गश्त कर रहे है। खात तौर पर उन जगहों पर पुलिस तैनात की गई है। जहां हिंदू मुस्लिम मिक्स इलाके हैं। जिससे काई खुराफात न कर सके। इस दौरान पुलिस ने बारादरी, किला, प्रेमनगर, कोतवाली, इज्जतनगर, सीबीगंज में खुराफातियों को सख्त हिदायत दी। हालांकि इस दौरान सबकुछ सामान्य रहा लेकिन फिर भी अधिकारी गश्त करते दिखे। चौकी इंचार्ज खास तौर पर मीरा की पैठ, गंगापुर, श्यामगंज, कांकरटोला, जगतपुर तिराहा किला, जसौली आदि इलाकों घूमते रहे।

साइबर सेल भी करती रही निगरानी

इस दौरान खुराफाती फेसबुक, वाट्सएप, ट्विटर पर खुराफात या कोई अफवाह न फैलाए इसके लिए भी पुलिस ने इंटरनेट पर निगरानी की। जिससे कोई भी आपत्तिजनक पोस्ट न कर सके और न कोई अफवाह फैलाए। इस दौरान जिसने भी आपत्तिजनक पोस्ट की पुलिस ने उसे तत्काल हटवाकर चेतावनी दे डाली। हालांकि इस दौरान इंटरनेट पर सबकुछ सामान्य दिखा।