बरेली...गर्भवती भाभी को ननद ने चाकू मारकर किया लहूलुहान:भाभी से कहा आंख मूंदो गिफ्ट दूंगी फिर चाकू मारकर किया लहूलुहान

बरेली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला की हालत गंभीर, पति ने निजी अस्पताल में कराया भर्ती - Dainik Bhaskar
महिला की हालत गंभीर, पति ने निजी अस्पताल में कराया भर्ती

बरेली शहर के थाना सुभाषनगर थाना क्षेत्र में ननद ने भाभी से आंख मूंद कर गिफ्ट लेने के लिए कहा। भाभी ने जैसे ही आंख मूंदी तो ननद ने उसपर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर लहूलुहान कर दिया। चीख-पुकार पास-पड़ोस के लोग पहुंचे तो ननद भाग निकली। घटना की जानकारी पर पति पहुंचा और महिला को गंभीर हालत में अस्पताल लेकर गया। जानकारी पर पुलिस पहुंची और पूछताछ की तो पता चला कि कुछ दिन पहले ननद ने भाभी के रुपये चुरा लिए थे। रुपये वापस करने की शर्त पर समझौता हुआ था। आज ननद रुपये देने के बहाने भाभी से कहा आंख मूंदों और रुपये की जगह उस पर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। फिलहाल महिला की हालत गंभीर होने पर पति ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

8 माह की गर्भवती है महिला

सुभाषनगर के मढ़ीनाथ निवासी महिला ऋषभ की शादी 1 साल पहले मुस्कान से हुई थी। इन दिनों वह 8 माह से गर्भवती है। मुस्कान ने बताया कि 15 दिन पहले ननंद डॉली उसके घर घूमने आई थी। इसी दौरान उसने मौका पाकर उसके 5500 रुपये चोरी कर लिए। जब उसने डॉली से पूछताछ कर शिकायत की तो वह झगड़ा करने लगी लेकिन बाद में उसने अपनी गलती मानते हुए चोरी की बात कबूल की। उसने कुछ दिन बाद रुपये वापस लौटाने के लिए समय मांगा तो मन मुटाव खत्म हो गया। बुधवार को घर में कोई नहीं था मुस्कान अकेली थी।

उसी दौरान डॉली घर आई कहा वह उनके लिए गिफ्ट लेकर आई है लेकिन आंख मूंदने पर ही गिफ्ट देगी। ननद की बातों में भरोसा कर मुस्कान ने आंखे बंद कर ली लेकिन उसके बाद ननद ने चाकू निकाला ओर मुस्कान पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी तो चीख-पुकार सुनकर पास-पड़ोस के लोग पहुंचे तो डॉली भाग निकली। जानकारी पर मुस्कान का पति और अन्य परिजन पहुंचे और उसे जिला अस्पताल लेकर गए। जहां उसकी हालत गंभीर देख परिजन उसे निजी अस्पताल लेकर गए।