बरेली...25 हजार का इनामी गिरफ्तार:बरेली STF ने पकड़ा, लूट की कई वारदात करने के बाद मुंबई को बनाया था ठिकाना

बरेली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार 25 हजार का इनामी दीपक उर्फ पप्पू - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार 25 हजार का इनामी दीपक उर्फ पप्पू

बरेली STF ने 15 हजार के इनामी बदमाश दीपक उर्फ पप्पू को मुरादाबाद बस स्टैंड से शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। मुरादाबाद में कई वारदातों को अंजाम देकर 11 साल पहले वह मुंबई चला गया था। वहीं नाम बदलकर रहने लगा था। इस दौरान उस पर पहले दो हजार फिर पांच से 15 हजार रुपए का इनाम हो गया।

85 हजार की लूट में थी तलाश

बरेली STF के प्रभारी अजयपाल सिंह ने बताया कि दीपक उर्फ पप्पू के खिलाफ गाजियाबाद के इंद्रापुरम थाने में लूट का मुकदमा दर्ज है। पहले वह मुरादाबाद सिविल लाइंस के आदर्श नगर कॉलोनी में रहता था। उसने 2010 में साथी गुड्डू उर्फ यशपाल, अखिलेश व राकेश के साथ इंद्रापुरम में बैंक से निकल रहे एक व्यक्ति की पिटाई करने के बाद 85 हजार रुपए लूट लिए थे। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

फुटेज से आरोपियों की पहचान हो गई थी। तीन को घटना के दूसरे दिन ही पकड़ लिया गया था। लेकिन दीपक उर्फ पप्पू फरार हो गया था। न मिलने पर पुलिस ने उस पर 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया था। STF के पास मामला पहुंचा, तो सर्विलांस के जरिए उसकी तलाश शुरू हुई। शनिवार को STF को पता चला कि वह किसी रिश्तेदार के यहां मुरादाबाद आ रहा है। जैसे ही मुरादाबाद बस अड्डे पर उसकी लोकेशन मिली, तो उसे पकड़ लिया।

कई वारदातों को दिया था अंजाम

STF प्रभारी अजयपाल सिंह ने बताया कि वह गैंग बनाकर वारदात करता था। गिरफ्त में आया बदमाश भातू गिरोह का है। यह एक जगह वारदात करने के बाद अपना डेरा दूसरी जगह डाल देते थे। वाहन पंक्चर कर, झांसा देकर मारपीट और लूटपाट करते थे।

गिरफ्तार बदमाश इस समय मुंबई में बिरयानी का स्टाल लगाता है। उसने अपने परिवार को भी वहीं शिफ्ट कर लिया था।

खबरें और भी हैं...