बरेली...रेकी कर वारदात करने वाला गैंग गिरफ्तार:रामपुर का हिस्ट्रीशीटर साथी के साथ मिलकर वारदात को देता था अंजाम

बरेली9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शीशगढ़ पुलिस द्वारा गिरफ्तार  चोर गैंग - Dainik Bhaskar
शीशगढ़ पुलिस द्वारा गिरफ्तार चोर गैंग

बरेली के शीशगढ़ पुलिस ने रेकी कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले रामपुर के हिस्ट्रीशीटर और उसके साथी को गिरफ्तार किया। पकड़े बदमाशों के पास से चोरी के जेवर, बाइक और तमंचा व चाकू बरामद हुआ है। पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

फेरी के बहाने हिस्ट्रीशीटर करता था रेकी

शीशगढ़ पुलिस सोमवार दोपहर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान बिना नंबर की बाइक दिखी तो पुलिस ने रुकने का इशारा किया। जिसके बाद बाइक सवार बाइक मोड़कर भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें दौड़ाकर दबोचा और भागने का कारण पूछा तो दोनों बोले बाइक का कागज घर भूल गए हैं । पुलिस को शक हुआ तो बाइक मालिक के बारे में पूछा और जब उन्होंने ऑनलाइन चेक किया तो बाइक मालिक कोई और निकला। जिसके बाद पुलिस दोनों को थाने लेकर गई और जब वहां सख्ती से पूछताछ की तो बताया बाइक चोरी की है। पूछताछ में एक बदमाश ने अपना नाम नूर अली निवासी नगरिया आकिल हरैटा थाना अजीमनगर रामपुर बताया तो दूसरे ने अपना नाम मुमत्याज निवासी बिलासपुर अड्डा सिटी थाना शीशगढ़ बताया। नूर अली ने बताया कि दोेनों चोरी की वारदात को अंजाम देते है। दिन में फेरी के बहाने रेकी करते हैं तो रात में मौका मिलते ही चोरी करते है।

कई साल से फरार था नूर अली

पुलिस ने जब नूर अली का आपराधिक इतिहास खंगाला तो नूर अली पर रामपुर, उत्तराखंड, भोजीपुरा, बदायूं में 19 मुकदमे दर्ज मिले। वह रामपुर का हिस्ट्रीशीटर है और कई सालों से फरार चल रहा था। वहीं मुम्त्याज के खिलाफ भी चार आपराधिक मामले दर्ज हैं। तलाशी के दौरान उनके पास से कुछ जेवर मिले जो उन्होंने बदायूं से चोरी किए थे। उन्होंने बाइक भी बदायूं से चोरी की थी।