• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • Bareilly... The Young Man Was Kidnapped And Beaten Up In The Forest As A Hostage: Injured Youth Admitted To Hospital, Police Did Not File Report

बरेली में युवक को जंगल में बंधक बनाकर पीटा:घायल युवक अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने नहीं दर्ज की रिपोर्ट

बरेली21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायल युवक मोबाइल, पर्स व सोने की चेन भी छीनकर ले गए आरोपित - Dainik Bhaskar
घायल युवक मोबाइल, पर्स व सोने की चेन भी छीनकर ले गए आरोपित

बरेली के कैंट थाना क्षेत्र में कार सवार कुछ युवकों ने दूसरी कार में टक्कर मार दी। जब दूसरी कार चालक ने विरोध किया तो दबंग उसे कार समेत जंगल में ले गए और बंधक बनाकर पीटा। चीख-पुकार सुनकर अचानक वहां कुछ लोग पहुंचे गए तो दबंग पीड़ित कार सवार को छोड़कर भाग निकले। आरोप है कि दबंग पीड़ित की सोने की चैन, पर्स और मोबाइल भी छीनकर ले गए। शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ग्रामीणों के पहुंचने पर बची जान

कैंट निवासी अभय राजपूत प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार रात वह कार से घर जा रहे थे। आरोप है कि उसी दौरान बदायूं रोड लाल फाटक के पास उनकी कार में दूसरी कार सवार कैलाश, अजय वह एक अन्य युवक ने अभय की कार में टक्कर मारी। आरोप है कि अभय की कार डैमेज हो गई तो उन्होंने कार सही कराने के लिए कहा। आरोप है कि इसके बाद दो युवक उसकी कार में जबरन बैठ गए और उसे अंधेरे में जंगल में लेकर गए।

आरोप है कि उसके बाद सभी ने जंगल में कार के अंदर बंधक बनाकर जमकर पीटा। जिससे वह लहूलुहान हो गया। उसी दौरान अचानक कार कार शीशा खुल गया तो उसकी चीख-पुकार सुनकर उधर से गुजर रहे कुछ ग्रामीण वहां पहुंचे गए। मारपीट करने वालों को टोका तो वह अभय को कार के अंदर ही छोड़कर चले गए। आरोपित अभय का मोबाइल, पर्स व सोने की चेन भी ले गए। जिसके बाद अभय ने ग्रामीणों की मदद से परिजनों को सूचना दी ताे देर रात परिजन उसे लेकर थाने गए। परिजनों का आरोप है कि इस दौरान थाने के SSI बैठे रहे लेकिन पीड़ित की सुनवाई तक नहीं की। जिसके बाद परिजन उसे लेकर अस्पताल गए। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है।