बरेली में व्यापारी के घर नकदी समेत लाखों की चोरी:शादी में गया था पूरा परिवार, शातिर चोर सीसीटीवी में हुआ कैद

बरेलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अलमारी का ताला तोड़कर नकदी समेत लाखों के जेवर किए पार - Dainik Bhaskar
अलमारी का ताला तोड़कर नकदी समेत लाखों के जेवर किए पार

बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र के बालाजी धाम कॉलोनी में चोरों ने व्यापारी के बंद मकान का ताला तोड़ा और 1.50 लाख नकदी समेत लाखों के जेवर चोरी कर ले गए। घटना के समय व्यापारी घर में ताला बंद कर रिश्तेदार के घर शादी में गए थे। पांच दिन बाद वापस लौटे तो घर के अंदर बिखरा हुआ सामान देख चोरी का पता चला। घटना में शामिल एक शातिर चोर सीसीटीवी में कैद हो गया है। शिकायत पर पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है।

10 लाख से अधिक की चोरी

बालाजी धाम कॉलोनी निवासी व्यापारी निशांत टंडन ने बताया कि उनके एक रिश्तेदार की शादी थी। जिसमें शामिल होने के लिए वह परिवार के साथ गए थे। घर में कोई नहीं था और ताला बंद था। जब वह 15 की रात वापस लौटे और जैसे ही मुख्य दरवाजे का ताला खोला तो अंदर घर का पूरा सामान बिखरा था और कमरे के ताले टूटे थे। वह अंदर गए तो देखा अलमारी खुली है और उसका लॉक टूटा पड़ा है। चोरों ने आलमारी का लॉक तोड़कर उसमें रखे 1.50 लाख रुपये नकद और करीब 9 लाख के सोने चांदी के जेवर चोरी कर ले गए।

हुडी पहना चोर सीसीटीवी में कैद

व्यापारी को चोरी का पता चला तो घटना की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू कर दी। इस दौरान घर के पड़ोस में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में एक चोर मास्क और हुडी पहनकर जाता हुआ दिख रहा है। फिलहाल उसका चेहरा साफ नहीं दिख रहा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर पहचान कराने की कोशिश कर रही है।

खबरें और भी हैं...