• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • Bareilly...the Home Guard Tried To Misbehave With The Child: The Incident Of Taking The Child Going To His House For Coaching, Absconding After Making Noise

बरेली...बच्चे से होमगार्ड ने की कुकर्म की कोशिश:कोचिंग जा रहे बच्चे को अपने घर ले जाकर की घटना, शोर मचाने पर फरार

बरेली21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बरेली के शाही थाना क्षेत्र के एक गांव में कोचिंग पढ़ने जा रहे बच्चे से एक होमगार्ड ने नशे में घर ले जाकर कुकर्म की कोशिश की। बच्चे के शोर मचाने पर आसपास के लोग होमगार्ड के घर पहुंचे तो आरोपित होमगार्ड फरार हो गया। बच्चे के परिजनों की शिकायत पर पुलिस होमगार्ड के घर पहुंची तो आरोपित नहीं मिला। पुलिस की माने तो आरोपित होमगार्ड की तलाश की जा रही है लेकिन उसका सुराग नहीं लगा।

शाही के एक गांव निवासी 11 वर्षीय बच्चा बुधवार शाम को कोचिंग पढ़ने जा रहा था। आरोप है कि उसी दौरान रास्ते में होमगार्ड ने बच्चे को रोका और बहलाफुसला कर अपने घर लेकर गया। जहां उसने बच्चे के के कपड़े उतारे तो वह डर के मारे शोर मचाने लगा। आरोप है कि शोर मचाने पर नशे में धुत होमगार्ड बच्चे को पीटने लगा और गला दबाने लगा। जिसके बच्चे ने चीख-पुकार मचाई तो शाेर सुनकर आसपास के लोग होमगार्ड के घर पहुंच गए तो खुद को फंसता देख होमगार्ड वहां से भाग निकला। जिसके बाद बदनामी के डर से बच्चे के परिजन तो पहले चुप रहे लेकिन गुरुवार को बच्चे के बाबा ने शाही पुलिस को घटना की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की तो पुलिस ने होमगार्ड की तलाश में उसके घर दबिश दी लेकिन वह नहीं मिला। हालांकि चौकी इंचार्ज जसवीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर बच्चे से पूछताछ के बाद मामले की जांच की जा रही है लेकिन अभी तक होमगार्ड का पता नहीं चल सका है। उसकी तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...