दीपावली की भीड़ के चलते चौराहों पर बैरिकेडिंग:कई रास्तों को किया गया वन वे, सुरक्षा के लिए चौराहों पर पिकेट तैनात

बरेलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दीपावली की भीड़ के चलते चौराहों पर बैरिकेडिंग। कई रास्तों को किया गया वन वे, सुरक्षा के लिए चौराहों पर पिकेट तैनात। - Dainik Bhaskar
दीपावली की भीड़ के चलते चौराहों पर बैरिकेडिंग। कई रास्तों को किया गया वन वे, सुरक्षा के लिए चौराहों पर पिकेट तैनात।

बरेली में दीपावली को लेकर बाजारों में खरीदारों की संख्या अचानक बढ़ गई है। आसपास के जिलों के थोक व्यापारी भी यहां पर खरीदारी के लिए आ रहे हैं। जिससे इन दिनों जाम की समस्या बरेली में बढ़ती जा रही है।

समस्या के समाधान के लिए पुलिस-प्रशासन ने कई रास्तों को बैरिकेडिंग कर वन वे किए जाने पर विचार कर रही है। जाम के चलते दूसरे रास्ते से घूम कर आ रहे वाहन चालकों को परेशानी का सामान करना पड़ रहा है। हालांकि इससे प्रमुख चौराहों पर जाम की समस्या से राहत मिली है।

भीड़ के चलते जाम की समस्या

दीपावली को लेकर उमड़ रही खरीदारों की भीड़ के चलते गांधी उद्यान, चौकी चौराहे, सिविल लाइंस चौकी चौराहे पर जाम की समस्या लगातार बनी हुई है। एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि धनतेरस के दिन कई चौराहों पर बैरिकेडिंग लगाई जाएंगी।

इसके साथ ही चौराहों और पुलों पर पुलिस बल तैनात किया जाएगा। 4 पहिया वाहनों को बड़ा बाजार की तरफ बिलकुल जाने नहीं दिया जाएगा। पुलिस ने अभी सिविल लाइंस चौकी से रोडवेज जाने वाले रास्ते को वनवे कर दिया है। जिससे कुछ हद तक जाम की समस्या से निजाता मिली है।

सुरक्षा के लिए चौराहों पर होगी चेकिंग

वहीं धनतेरस और दीपावली के लिए जिस तरह लोगों की भीड़ उमड़ रही है। उस दौरान चोर उचक्कों की निगरानी के लिए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए जा रहे हैं। शहर के प्रमुख चौराहों पर संदिग्ध वाहन चालकों की जांच होगी।

इस दौरान विशेष तौर पर सुपर बाइक से चलने वाले युवकों की निगरानी की जाएगी। भीड़ भाड़ वाले इलाकों में सादे कपड़ों में पुरूष एवं महिला पुलिसकर्मी मौजूद रहेंगी, जो चोर उचक्कों और टप्पेबाजी करने वाले खुराफातियों पर नजर रखेगी।