योगी सरकार के कानून मंत्री का सपा पर निशाना:बरेली में बोले बृजेश पाठक- प्रचंड बहुमत से बीजेपी की बनेगी सरकार, अखिलेश देखते रह जाएंगे सपना

बरेली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से ही नेताओं में जुबानी जंग तेज हो गई है। वहीं योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद बीजेपी के कई नेताओं ने पाला बदल दिया है। जिससे प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। इस बीच बरेली पहुंचे कानून मंत्री बृजेश पाठक ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव 2022 में एक बार फिर भाजपा प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी।

दूसरों के घरों को देख कर अपनी दुकान चलाना चाहते हैं अखिलेश
वहीं कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने सपा सुप्रीमो अखलेश यादव पर जमकर हमला बोला। ब्रजेश पाठक के कहा कि अखिलेश यादव का अपना कुछ नहीं है वो दूसरों के घरों को देख कर अपनी दुकान चलाना चाहते हैं, उनका ये सपना कभी पूरा नहीं होगा।

अफवाहें उड़ती रहती हैं
पाठक ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य से हमारे पारिवारिक संबंध हैं, हम उनसे मिलकर बात करेंगे। स्वामी प्रसाद मौर्य के जाने के बाद कई और विधायकों के भाजपा छोड़ने की बात को उन्होंने अफवाह बताया और कहा कि ये सिर्फ अफवाह है। अफवाहों पर ध्यान न दिया जाए। इससे पहले भी अफवाहें उड़ती रही हैं। उन्होंने कहा कि 10 मार्च को प्रचंड बहुमत से भाजपा आएगी।

कांग्रेस का इतिहास षडयंत्रकारी
ब्रजेश पाठक ने कांग्रेस पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि उनका इतिहास ही षडयंत्रकारी रहा है, इस लिए जनता ने उनको नकार दिय। पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर जो हुआ वह काफी दुःखद है, चिंतनीय है।

खबरें और भी हैं...