• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • Crime Found In Kundli, Gangster Took Rounds Together: The Female Gangster Who Fired At The Police Did Love Marriage After Getting The Merits Of The Crime

कुंडली में मिला अपराध, गैंगस्टर ने फेरे लिए थे साथ:पुलिस पर फायरिंग करने वाली महिला गैंगस्टर ने अपराध के गुण मिलने पर किया था प्रेम विवाह

बरेलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस पर फायरिंग करने वाली महिला गैंगस्टर नीतू ने अपराध के गुण मिलने पर गुरबाज से किया था प्रेम विवाह। - Dainik Bhaskar
पुलिस पर फायरिंग करने वाली महिला गैंगस्टर नीतू ने अपराध के गुण मिलने पर गुरबाज से किया था प्रेम विवाह।

बरेली पुलिस के सामने मंगलवार को अचानक एक बड़ा अजीब वाकया सामने आया। जिसे सुनकर खुद पुलिस ने भी दातों तले उंगली दबा ली। उत्तराखंड के गांव दानपुर में युवक के ऊपर फायरिंग कर यूपी में छिपने आ रहे जिस गैंगस्टर दंपति ने बरेली की बहेड़ी पुलिस पर ऑटोमैटिक पिस्टल से फायरिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया है। उन दोनों ने प्रेम विवाह किया था, उनके प्रेम विवाह की कहानी भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है।

हिस्ट्रीशीटर एवं गैगस्टर गुरबाज से उसकी पत्नी नीतू ने इसलिए प्रेम विवाह किया था कि उनकी कुंडली में कोई गुण तो नहीं लेकिन अवगुण के रूप में अपराध जरुर मिल रहा था। नीतू के परिजनों ने उसका विवाह गुरबाज से करने से मना भी कर दिया लेकिन उसके बाद भी गैंगस्टर नीतू को कुंडली में अपराध मिलने पर गुरबाज के साथ भागकर प्रेम विवाह कर लिया था।

यह था मामला

बता दें कि बहेड़ी पुलिस को मुखबिर से इनपुट मिला कि उत्तराखंड का हिस्ट्रीशीटर एवं गैगस्टर बदमाश उत्तराखंड के दानपुर गांव निवासी जोगेन्द्र बहेरा नाम के युवक पर फायरिंग कर यूपी में छिपने की फिराक में अपनी हिस्ट्रीशीटर व गैंगस्टर पत्नी नीतू के साथ बहेड़ी की तरफ आ रहा है। सूचना पर बहेड़ी पुलिस नारायन नगला व कताई मिल रोड के तिराहे पर निगरानी शुरू कर दी। पुलिस ने जैसे ही सफेद रंग की स्कूटी को रुकने का इशारा किया।

उसी दौरान स्कूटी सवार एक महिला और युवक ने पुलिस पर पिस्टल से फायर शुरू कर दिया। हालांकि गनीमत यह रही कि गोली किसी को नहीं लगी और बहेड़ी पुलिस को दोनों को गिरफ्तार कर लिया था। तलाशी लेने पर बदमाश गुरबाज और उसकी पत्नी नीतू के पास से दो ऑटोमैटिक पिस्टर और 315 बोर के तमंचे के साथ 18 कारतूस एवं 1.14 लाख नगदी और सोने चांदी के जेवर पुलिस ने बरामद किए थे। गुरबाज ने बताया कि वह गांव कीरतपुर थाना रुद्रपुर उत्तराखंड का रहने वाला है। जबकि नीतू उसकी पत्नी है।

गैगस्टर दंपति की कुंडली सुनकर चौकी पुलिस

बहेड़ी पुलिस की माने तो गुरबाज व उसकी पत्नी नीतू की गिरफ्तारी के बाद जब उनके पास से पिस्टल व तमंचे बरामद हुए तो उत्तराखंड पुलिस से संपर्क किया गया तो बहेड़ी पुलिस चौकी गई। पूछताछ में पला चला कि गुरबाज पर गैंगस्टर की कार्रवाई हो चुकी है।

वह टाॅप-10 अपराधी है और उस पर हत्या, हत्या का प्रयास, लूट समेत 12 मुकदमे हैं। जबकि उसकी पत्नी नीतू पर भी हत्या का प्रयास समेत चार मुकदमे दर्ज हैं। बहेड़ी प़ुलिस ने जब दोनों को दबोचा तो उस दौरान भी दोनों प्रापर्टी विवाद में दानपुर के युवक पर फायरिंग कर भागे थे।