पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Bareilly
  • Dabang Came From A Car Written By The Uttar Pradesh Government, Started Firing Indiscriminately By Taking Out Pistols From The Waist, A Middle aged Injured Due To Bullet

बकरा खरीदने को लेकर गोलीबाजी:उत्तर प्रदेश सरकार लिखी गाड़ी से आए दबंग, कमर से तमंचे निकालकर शुरू कर दी अंधाधुंध फायरिंग, गोली लगने से एक अधेड़ घायल

बरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के बरेली में बकरा खरीदने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। पहले कहा सुनी हुई बाद में हाथापाई और फायरिंग शुरू हो गई। उत्तर प्रदेश सरकार लिखी गाड़ी से आए चार लोगों ने अपनी कमर से तमंचे निकालकर अंधाधुंध फायरिंग की। जिसकी चपेट में आने से 50 वर्षीय आरिफ घायल हो गया। गोली लगने के बाद मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई। जिसके बाद चारो आरोपी मौके से फरार हो गए। परिजनों ने आनन फानन में घायल को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत अब पहले से ठीक बताई जा रही है। मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

मुन्ना खां नीम के पास हो रही थी बकरे की खरीद
दरअसल, बारादरी थाना के सैलानी रोड स्थिति मुन्ना खां के नीम के पास सोमवार देर रात बकरों की खरीदारी हो रही थी। तमाम लोग बकरे खरीदने के लिए वहां पर मौजूद थे। इसी बीच फाईक इन्क्लेव के रहने वाले नदीम, चांद, और खतीब यूपी 16, एजे 9913 नंबर की गाड़ी से बकरा खरीदने आए। गाड़ी पर उत्तर प्रदेश सरकार लिखा हुआ था। उनके साथ सैलानी का रहने वाला आमिर भी था। बकरा खरीदते वक्त चारों का किसी बात को लेकर मुन्ना खां का नीम इलाके के रहने वाले महताब से विवाद हो गया। जिसके बाद चारों ने अपनी-अपनी कमर से तमंचा निकाला और फायरिंग शुरू कर दी। चारों ने न जाने कितने फायर झोंक दिए।

फायरिंग में आरिफ को लगी गोली, तो हो गए फरार
आरोप है कि उसी वक्त कटरा चांद खां के रहने वाले 50 वर्षीय आरिफ भी वहां पर मौजूद थे। चारों ने फायरिंग करते हुए आरिफ को गोली मार दी। बचाव में आरिफ के दाहिने पैर में जांघ के ऊपर गोली लग गई। गोली लगने से लहुलुहान होकर आरिफ मौके पर ही गिर गए। आरिफ के गिरते ही मौके पर तमाम लोगों की भीड़ इकट्‌ठा हो गई। भीड़ को देखकर चारो लोग मौके से फरार हो गए। मगर जाते-जाते वह फायर करते हुए जान से मारने की धमकी भी दे गए।

लोग इकट्‌ठा हुए तो मौके पर ही छोड़ गए कार
आरोप है कि जब मौके पर लोगों की भीड़ इक्टठा हुई तो वह भीड़ के डर से पैदल ही फायर करते हुए मौके से फरार हो गए। वह अपनी कार को भी मौके पर ही छोड़ गए। आनन फानन में घायल आरिफ के परिजनों ने उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां अब उनकी तबियत खतरे से बाहर बताई जा रही है। परिजनों ने थाना बारादरी में चारों आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस चारों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

क्या कहती है पुलिस
जब इस बारे में एसपी सिटी रविंद्र कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सोमवार देर रात बारादरी थाने के मुन्ना खां के नीम इलाके में चार लोगों ने फायरिंग की थी। जिसमें पचास वर्षीय आरिफ घायल हो गए। परिजनों की तहरीर पर चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही चारो आरोपियों को हिरासत में लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...